Site icon First Bharatiya

Tata के इस शेयर में डालिए 1 लाख, महीने दिन के अन्दर हो जायेगा 1.5 लाख, जबरदस्त उछाल के साथ बढ़ रहा शेयर

tata steel share price

tata steel share price

TATA steel share price : टाटा ग्रुप दुनिया की सबसे बड़ी बिज़नस ग्रुप है. यह कंपनी लगातार अपने निवेशको को जबरदस्त रिटर्न देती रहती है. हाल ही में Tata steel के शेयर में स्प्लिट हुआ था. मार्केट विशेषज्ञ की माने को tata steel आने वाले एक दो महीने में 150 के पास पहुच सकता है. अभी यह शेयर 108 रूपये का चल रहा है.
यह भी पढ़े: Sulfat Moideen: मात्र 12वीं पास कर करती है खेती अपने खेत की जगह घर के छत पर ही करती है खेती, लाखों रुपया की होती है कमाई जानिये

credit: google

टाटा स्टील (TATA steel share price) शेयर भारतीय शेयर बाजार में एक प्रमुख कंपनी का नाम है। इसका मार्केट कैपिटल लगभग 133 लाख करोड़ का है. जो की एक बहुत बड़ी कंपनी की निसानी है. टाटा स्टील ने भारत के साथ-साथ विदेशों में अपने व्यापक व्यापार नेटवर्क को विस्तृत किया है. Tata Steel share का 52 week हाई 131 रहा है. वही इसका 52 week लो 82 रूपये का रहा है.
यह भी पढ़े: E Shram Card Kaise Banaye: ई श्रम कार्ड कैसे बनाये, चेक कीजिये पैसा आया की नहीं, कैसे होता है चेक ऑनलाइन?

इसीलिए इस कंपनी का शेयर बुल्लिश हो गया है. अब ऐसा लगता है की यह ऊपर की ओर जायेगा. और अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है। इसलिए, टाटा स्टील शेयर निवेशकों के लिए एक उत्तम विकल्प हो सकता है। टाटा स्टील (TATA steel share price) का उत्पाद लगातर सभी तिमाही में बढ़ रहा है. इसकी प्रोडक्ट 5 मिलियन टन से अब बढ़ चूका है.

Exit mobile version