Site icon First Bharatiya

सड़क किनारे कड़ी धुप में बोरा बिछाकर अमरुद बेच रही थी बूढी दादी शख्स ने बिना बताये कर दी बड़ी मदद, दादी ने भी दिया आशीर्वाद जानिये….

rtrg

दोस्तों एक कहावत है जो हमें भेजा है वही हमें निवाला भी देगा लेकिन इसके पीछे आपकी मेहनत भी अहम रोल निभाती है. दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है एक बूढी दादी माँ के बारे में जो अपना गुजारा बसारा करने के लिए अमरुद बेचती है.

Also read: पापा, IAS बन गया हूं…चिलचिलाती धुप में मजदूरी कर रहे थे पिता, आया बेटा का फ़ोन ख़ुशी के मारे खेत में ही निकले ख़ुशी के आंसू….पढ़िए कहानी

और उससे जो पैसा होता है उससे वो दो वक़्त की रोटी खा पाती है. दोस्तों एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें एक बूढी महिला सड़क किनारे विडियो निचे जमीन पर बोरा बिछाकर उस पर कुछ अमरुद लिए बैठी है और वो अमरुद बेचती नज़र आ रही है.

Also read: घर की आर्थिक स्थिति थी खराब पिता करते थे चीनी मील में काम, बेटी ने खूब मेहनत की और पास की UPSC परीक्षा बनी आईएएस अधिकारी

लेकिन खास बात यह है की अमरुद बेचते समय एक एक दिन उसके पास एक शख्स पंहुचता है और वो उस दादी को ऐसे मदद क्र देती है. जिसे जान आप भी सोचने पर मजबूर हो जायेंगे. दरअसल उस शख्स ने सबसे पहले बूढी महिला से अमरुद की कीमत पूछा.

महिला ने बताई एक किलो अमरुद की कीमत 20 रुपया तो उसके बाद शख्स ने पूछा बोरा पर रखे पूरा अमरुद कितना में दोगी तो बूढी महिला ने जवाब दी 50 रुपया. उसके बाद शख्स ने अपने जेब से 100 रुपया निकालकर उस महिला को दिया उसके बाद बूढी औरत काफी इमोशनल हो गई.और भावुक होकर उस शख्स को शुक्रिया कहा.

Exit mobile version