Site icon First Bharatiya

महेंद्र सिंह धोनी के घर में आया ये नया मेहमान, वाइफ साक्षी ने शेयर किया वीडियो

AddText 05 08 11.18.00

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान भारत के पूर्व महेंद्र सिंह धोनी के घर नया मेहमान आया है। उनके रांची स्थित फॉर्महाउस में 1 मई को एक घोड़ा आया है। इसका नाम परिवार ने चेतक रखा है। धोनी को जानवरों से काफी लगाव है। उनके पास चार पालतू कुत्ते भी हैं। जिनका नाम सैम, लिली, गब्बर और जोया है।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

एमसएस धोनी की वाइफ साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि घर में आपका स्वागत है चेतक, जब आप लिली (डॉगी) से मिले तो आपने एक जेंटलमैन की तरह बर्ताव किया। आपको हंसी-खुशी हमारे परिवार में स्वीकार किया जा रहा है।

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी रवींद्र जडेजा के बाद ऐसे दूसरे भारतीय क्रिकेटर हैं, जिन्होंने घोड़ा पाला है। सीएसके में धोनी के साथी और टीम इंडिया के ऑलराउंडर जडेजा के जामनगर स्थित फॉर्महाउस में चार घोड़े हैं। जडेजा ने 5 मई को घर लौटने के बाद इनके साथ अपनी तस्वीर भी पोस्ट की थी।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

सीएसके के कप्तान धोनी ने ये ऐलान करके अपनी टीम के साथियों और फैंस का दिल जीत लिया था कि लो सभी के घर लौटने के बाद रांची लौटेंगे,

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

खासकर विदेशी खिलाड़ियों के। आईपीएल 2021 स्थगित होने से पहले सीएसके ने अपने 7 में से 5 मैच जीते। प्वॉइंट टेबल की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स के बाद उनकी टीम दूसरे नंबर पर है।

Exit mobile version