Site icon First Bharatiya

खेत में घास छिल रही माँ का बेटा बना DSP वर्दी में मिलने आया माँ से माँ के छलके आंसू VIDEO देख भावुक हो जायेंगे आप

tfgthtyt

दोस्तों किसी भी माँ बाप का सपना होता है मेरा बेटा पढ़-लिखकर बड़े अफसर बने और हमारे समाज सहित पुरे देश का नाम ऊँचा करें अगर वहीँ किसी गरीब घर के लड़का जब अच्छे पद पर चला जाता है ओ वह खबर चर्चा का विषय बन जता है.

Also read: पापा, IAS बन गया हूं…चिलचिलाती धुप में मजदूरी कर रहे थे पिता, आया बेटा का फ़ोन ख़ुशी के मारे खेत में ही निकले ख़ुशी के आंसू….पढ़िए कहानी

दोस्तों एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दिख रहा अहि वर्दी में एक पुलिस वाला घास छिल रही महिला के साथ कुछ बातें कर रहा है. दरअसल यह पुलिस वाला और घास छिल रही महिला दोनों माँ बेटा है और उसका बेटा डीएसपी बनकर उससे मिलने आया है.

दोस्तों आप ही सोचिये जब एक गरीब घर का लड़का डीएसपी जैसे बड़े पोस्ट पर जायेगा तब उस परिवार की क्या ख़ुशी होगी इसका आप अंदाजा नहीं लगा सकते है. दरअसल उस पुलिस वाले का नाम संतोष पटेल है और वो ग्वालियर के पदस्थापित डीएसपी है.

और डीएसपी बनने के बाद पहली बार वो अपने मान से वर्दी में मिलने गए मान से मिलने के बाद दोनों की कुछ मिनट के विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिस विडियो में साफ़-साफ़ दिख रहा है की उसकी माँ घास क्स्ह्हिल रही है और बेटा पूछ रहा है इससे कितना कमा लेती हो.

इस माँ बेटे की विडियो को देखकर आपको कैसा लगा कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं

Exit mobile version