Site icon First Bharatiya

आप अपने जीवन में इंसान और पक्षी की ऐसी अनोखी दोस्ती पहले कभी नहीं देखे होंगे हमेशा रहता है साथ में देखिये विडियो

gttbt

दोस्तों इंसान और इन्सांकी दोस्ती की कहानी तो आपने अपने जीवन में बहुत सुने होंगे और देखे होंगे लेकिन ये खबर में आपको बतायेंगे एक पक्षी और इंसान के दोस्ती के बारे में जिसे सु आपका भी मन गद-गद हो जाएगा. चलिए जानते है क्या है पूरी कहानी….

Also read: पापा, IAS बन गया हूं…चिलचिलाती धुप में मजदूरी कर रहे थे पिता, आया बेटा का फ़ोन ख़ुशी के मारे खेत में ही निकले ख़ुशी के आंसू….पढ़िए कहानी

Image Credit – Twitter

दरअसल पिछले कुछ दिनों से एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स और पक्षी की दोस्ती कितनी गहरी है साफ़-साफ़ दिखाई दे रही है. दरअसल यह विडियो उत्तरप्रदेश के अमेठी की है.

Also read: घर की आर्थिक स्थिति थी खराब पिता करते थे चीनी मील में काम, बेटी ने खूब मेहनत की और पास की UPSC परीक्षा बनी आईएएस अधिकारी

Image Credit – Twitter

और इसके बारे में बताया जाता है की इस शख्स और पक्षी की दोस्ती काफी निराली है चाहे खेत में हो घर में हो या बीके से कहीं सफ़र क्र रहे हो फिर भी पक्षी अपने यह इंसानी दोस्त को साथ नहीं छोड़ती है. इस विडियो को लोग देखकर आश्चर्य कर रहे है. आप भी देखिये विडियो….

Also read: रिक्शा चलाकर-दूध बेचकर खूब संघर्ष करके बने मास्टर रिटायर हुए तो, गरीब बच्चे में बाँट दिए रिटायरी में मिले 40 लाख रूपये!

Image Credit – Twitter

द्रस्सल यह विडियो को किसी sonu roy नाम के युवक ने अपने सोशल मडिया अकाउंट ट्विटर पर अपलोड किया है. जहाँ इसको देखकर खूब प्रशंशा किया जा रहा है. वहीँ आपको बता दूँ की विडियो में दिख रहे युवक का नाम आरिफ बताया जा रहा है.

Image Credit – Twitter

क्या आप इस पक्षी का नाम जानते है कमेंट बॉक्स में जरूर बताये

Image Credit – Twitter

Exit mobile version