Site icon First Bharatiya

सावधान! लालू यादव ने सबको किया अलर्ट, कहा.. कोरोना से ज्यादा खतरनाक है ये चीज

AddText 05 07 04.44.46

कोरोना की पहली लहर से तबाही के बाद दूसरी लहर ने भी पूरे देश में कोहराम मचा रखा है. कोरोना की तीसरी लहर का आना भी तय माना जा रहा है. केंद्र सरकार के शीर्ष वैज्ञानिक सलाहकार ने बुधवार को यह चेतावनी दी है कोरोना की एक और लहर का आना तय है. लेकिन इन सब के बीच हाल ही में जेल से छूटे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने एक बड़ा बयान दिया है.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

चारा घोटाले मामले में जेल से रिहा होने के बाद लालू प्रसाद यादव पूरी तरह एक्टिव दिख रहे हैं. कोरोना को लेकर सीएम नीतीश और बीजेपी पर हमलावर लालू ने एक और बड़ा बयान दिया है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

लालू यादव ने बिहार सरकार की गद्दारी को कोरोना से ज्यादा खतरनाक बताया है. लालू ने जनता को अलर्ट करने के लिए एक ट्वीट किया और लिखा कि “सरकार की जनता के साथ ग़द्दारी कोविड से भी बड़ी महामारी है.”

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

गौरतलब हो कि इससे पहले लालू ने कहा था कि “भाजपाई नीतीश के इस राज का कोई नामकरण नहीं करना। बिहार में ऑक्सीजन, वैक्सीन, इंजेक्शन, बेड की तो छोड़िए साधारण बुख़ार का दवा तक नहीं मिल रहा। मुख्यमंत्री इस पर कोई जवाब भी नहीं देगा। नीतीश सरकार में कुछ शर्म बची है या उसे भी बेच खा, डकार गए?”

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

उधर हाईकोर्ट की कड़ी टिप्पणी पर भी लालू चुप नहीं बैठे और उन्होंने सरकार को लताड़ा. पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि “पटना हाईकोर्ट ने फिर नीतीश-भाजपा सरकार को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि, “आपने कोर्ट की कारवाई का मज़ाक बना दिया।

हमें खुद पर शर्म आ रही है। कोई तो बिहार सरकार और उसके मुखिया को नैतिकता, जवाबदेही, अंतरात्मा, कर्तव्यबोध, लोकलाज इत्यादि सीखा दें।”

Exit mobile version