Site icon First Bharatiya

सज-धज कर जा रहे थे शादी की दावत खाने, Police ने महिलाओं सहित 30 को किया क्वारेंटाइन

AddText 05 07 04.01.16

Tonk: जिले के उनियारा में सरकारी एडवाइजरी (Government advisory) की गाइड लाइन की पालना करवाने के लिए हाईवे पर चेकिंग लगाई गई है. इस दौरान नियुक्त कार्यवाहक तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार सोप रवि मीणा, एसडीएम कार्यालय से सीताराम एवं नगर पालिका कर्मचारियों ने दो टैंपो में बैठकर शादी में शामिल होने जा रहे 30 लोगों को पकड़ कर क्वारंटाइन कर दिया.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

मिली जानकारी के अनुसार, तहसील क्षेत्र के पायगा ग्राम पंचायत के छाण एवं रसूलपुरा गांव से कुछ परिवार झालरा गांव में अपने रिश्तेदार के यहां शादी में दो टेंपो में बैठकर जा रहे थे, जो शादी में पहनाने के लिए कपड़े भी ले जा रहे थे. 

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

हाईवे टोंक सवाई माधोपुर की पुलिया के पास एसडीएम कार्यालय से सीताराम,कार्यवाहक तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार सोप रवि मीणा, नगर पालिका के स्वास्थ्य निरीक्षक रामकिशोर बेरवा सहित कई कर्मचारियों ने दोनों टेंपो को रोका तो टेंपो चालक नहीं रुका एवं भगाने लगा.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

पुलिस ने दिखाई सख्ती
जिस पर सरकारी गाड़ी आगे लगाकर तुरंत टेंपो को रुकवाया तो देखा दोनों टेंपो में बच्चे, महिलाएं एवं पुरुष खचाखच भरे हुए थे, जिनको सरकारी गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर तुरंत सभी लोगों को देवनारायण छात्रावास उनियारा में बनाए गए क्वारंटाइन में भेज दिया. 

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

क्या कहना है कार्यवाहक तहसीलदार का
वहीं, कार्यवाहक तहसीलदार रवि मीणा ने बताया कि सभी लोगों को कोरोना की जांच करवाई जाएगी, एवं नेगेटिव आने पर छोड़ दिया जाएगा मगर पॉजिटिव आने वाले लोगों को कोविड-सेंटर में भिजवा दिया जाएगा. इस अवसर पर कई कर्मचारी मौजूद थे.

सभार :- Zee media

Exit mobile version