Site icon First Bharatiya

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता कभी बेचते थे लिट्टी चोखा आज है करोड़ो के मालिक देखिये तस्वीरे

jtyjhtfj

भोजपुरी के जाने-माने एवं सुपरस्टार अभिनेता खेसारी लाल यादव किसी परिचय के मोहताज नहीं है आज खेसारी लाल यादव के चाहने वाले लाखों में है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब खेसारी लाल यादव अपने पिता संग लिट्टी चोखा बेचते थे ये बात उन्होंने खुद बताई है.

खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म में एक से एक सुपरहिट मूवी किये है जिनमे खिलाडी, लिट्टी चोखा, संघर्ष, बगावत, साथिया, बंधन, राजा की आएगी बरात, आशिकी, दीवानापन, डोली सजा के रखना, नागदेव, बागी, कुली नंबर वन जैसे कई फिल्म में खेसारी लाल यादव ने अपना किरदार निभाया है.

इन सभी चीजों के अलावा खेसारी लाल यादव शादीशुदा शख्स है और उनकी शादी चंदा देवी के साथ हुआ है वहीँ इन दोनों के दो बच्चे भी है एक बेटा और एक बेटी लड़का का नाम रिशव है और लड़की का नाम कृति है. खेसारी लाल यादव बिहार के छपरा जिले से आते है उनके पिता का नाम मंगरू यादव है.

दोस्तों खेसारी लाल यादव हमेशा मीडिया में चर्चा में बने होते है कुछ दिनों पहले कोई गायक उनके बेटी के नाम और फोटो लगाकर गाना गा दिया था जिसको लेकर वो लाइव आकर लोगों से अपनी बातें शेयर कर रहे थे. वहीँ उनकी पत्नी चंदा देवी लाइमलाईट से कोसों दूर रहती है.

खेसारी लाल यादव अपने परिवार के साथ

Exit mobile version