Site icon First Bharatiya

क्रिकेटर Suresh Raina की मदद के लिए आगे आए Sonu Sood, भिजवाया ऑक्सीजन

AddText 05 06 10.17.37

सोनू सूद ने मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है। दरअसल, सुरेश रैना ने मेरठ में रहने वाली अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर की गुहार ट्विटर पर लगाई थी। रैना ने लिखा कि 65 साल की उनकी मौसी अस्पताल में फेफड़ों के इन्फेक्शन से जूझ रही हैं

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood)  पिछले एक साल से कोरोना काल में लोगों की मदद करते आ रहे हैं। बीते साल एक्टर ने जहां प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा था तो वहीं अब एक्टर लोगों तक अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन और दवाइयां मुहैया करवा रहे हैं।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

ऐसे में लाखों लोग आए दिन एक्टर से मदद की गुहार लगा रहे हैं। वहीं अब सोनू सूद ने मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

दरअसल, सुरेश रैना ने मेरठ में रहने वाली अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर की गुहार ट्विटर पर लगाई थी। रैना ने लिखा कि 65 साल की उनकी मौसी अस्पताल में फेफड़ों के इन्फेक्शन से जूझ रही हैं और उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत है। इस पर सोनू सूद ने जवाब दिया कि वह 10 मिनट में ऑक्सीजन सिलिंडर भेज रहे हैं।

बता दें – सोशल मीडिया पर सोनू सूद के इस नेक काम की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं इसके पहले सोनू सूद ने दिल्ली में ऑक्सीजन की व्यवस्था कराई थी।

सिर्फ यही नहीं अभिनेता ने पिछले दिनों कोरोना संक्रमित मरीज़ को इलाज के लिए हवाई जहाज के जरिए झांसी से हैदारबाद शिफ्ट करवाया था। जिसके बाद उसके परिजनों ने अभिनेता का आभार जताया था।

Exit mobile version