Site icon First Bharatiya

आरजेडी विधायकों के साथ 9 मई को वर्चुअल मीटिंग करेंगे लालू, तेजस्वी यादव भी रहेंगे मौजूद

AddText 05 06 12.16.53

बिहार की राजनीतिक गलियारों से बड़ी खबर सामने आ रही है। जेल से जमानत मिलने के बाद अब आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव एक्शन मोड में आ गये हैं। लालू यादव अब 9 मई को आरजेडी विधायकों के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे। 9 मई (रविवार) को दोपहर 2 बजे आरजेडी के सभी विधायक और विधानसभा चुनाव में पराजित हुए सभी राजद प्रत्याशी इस वर्चुअल मीटिंग में शामिल होंगे। आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने इस बात की जानकारी दी है।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

ऐसे में लंबे समय से बिहार की राजनीति से गायब हुए लालू यादव अब पार्टी के विधायकों और विधानसभा प्रत्याशियों के साथ बातचीत करेंगे। बिहार में बिगड़ते कोरोना के हालात पर लालू यादव चर्चा करेंगे। लालू के साथ इस वर्चुअल मीटिंग में तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे जो बिहार के विभिन्न इलाकों में कोरोना से जुझ रहे लोगों को मिल रही स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लेंगे। 

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

तेजस्वी समेत आरजेडी की तरफ से पहले ही विधायकों को यह निर्देश दिया गया है कि वे अपने-अपने क्षेत्र के लोगों की हर संभव मदद करें। इसे लेकर तेजस्वी समेत पार्टी के कई विधायकों ने अपने इलाकों में स्वास्थ्य सुविधाओं बेहतर इंतजामात के लिए विधायक फंड से अनुशंसा भी की है लेकिन अब लालू इसकी कमान खुद संभालने वाले हैं।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने पार्टी के विधायकों और आरजेडी प्रत्याशियों के साथ वर्चुअल मीटिंग करने का फैसला लिया है। आरजेडी की तरफ से 9 मई की तारीख निर्धारित की गयी है। वर्चुअल मीटिंग के जरीय लालू यादव आरजेडी के विधायकों को संबोधित करेंगे।  

Exit mobile version