Site icon First Bharatiya

कोरोना: प्रीति जिंटा ने की पुष्टि, पंजाब देगी जरूरतमदों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

AddText 05 04 08.12.37

कोराना महामारी की वजह से जूझ रहे भारत की मदद की करने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे हाथ बढ़ा रहे हैं। सिर्फ सितारे नहीं बल्कि अब खिलाडी भी मदद के लिए आए आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस और पंजाब फ्रेंचाइजी क्रिकेट टीम की मालिक प्रीति जिंटा ने कहा है कि उनकी देशभर में जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराएगी। 

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

अभिनेत्री ने एक नोट शेयर बताया कि जरूरतमंदों की मदद के लिए पंजाब किंग्स ने राउंड टेबल इंडिया (आरटीआई) के साथ साझेदारी की है और इस महामारी के खिलाफ जारी युद्ध को जीतने का संकल्प लिया है।

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

प्रीति ने कहा कि “महामारी की वर्तमान स्थिति को देखते हुए, पंजाब ने राउंड टेबल इंडिया (आरटीआई) के साथ देश भर में मुफ्त ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराने की दिशा में धनराशि इक्ट्ठा करने का वादा किया है।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

मुझे पूरा विश्वास है कि हम एक साथ आकर इस महामारी के खिलाफ जंग जरूरत जीतेंगे। सभी लोग इस मुहिम में होकर यथा संभव मदद करें।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

वहीं फ्रैंचाइज़ी में शामिल वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने भी पुष्टि की कि वह अपनी आईपीएल कमाई का एक हिस्सा दान करेंगे। 

बता दें कि इससे पहले बेंगलुरु ने ऐलान किया कि वह आने वाला एक मुकाबला ब्लू जर्सी में खेलेगी, जो फ्रंटलाइन के योद्धाओं के सम्मान के लिए होगा। इसके अलावा आरसीबी ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए आर्थिक मदद भी करेगी।

Exit mobile version