Site icon First Bharatiya

सहारा इंडिया में आपका भी फंसा है पैसा, जानिये कब मिलेगा पैसा पटना हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 18

दोस्तों सहारा में बहुत लोगों का पैसा फंसा हुआ है सभी लोग अपने पैसे को लेकर चिंतित है बैचेन है | सभी को इस बात का बहुत ही बेशब्री से इंतजार है कि उनका फंसा हुआ पैसा कब वापस होगा | बता दे उन सभी निवेशकों के लिए पटना हाईकोर्ट ने एक अच्छी खबर दी है | बता दे कि पटना हाई कोर्ट ने सहारा को निर्देश दिया है कि जल्द से जल्द विभिन्न तरह के योजना में फंसे हुए लोगों की पैसा को जल्द से जल्द वापस किया जाए | हाई कोर्ट (High Court) ने यह आदेश भुगतान को लेकर दायर हस्तक्षेप याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए दिया।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

कोर्ट का कहना है कि बिहार पहले से ही अत्यंत गरीब राज्य है अब ऐसे में यहाँ के जनता को तकलीफ न दे परेशान नहीं करें बता दे की पटना हाई कोर्ट के जज संदीप कुमार की एकलपीठ के समक्ष सेबी (SEBI) की ओर से बताया गया कि उन्होंने अभी तक करीब 430 हस्तक्षेप याचिकाओं की जांच की है। और वहीँ और भी याचिका की जांच की प्रक्रिया प्रारम्भ है | कोर्ट ने कहा बिहार की स्थिति पहले से ही सही नहीं है ऐसे में सभी लोगों अपने भविष्य को देखते हुए इसमें पैसा जमा किये है |

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

पटना हाई कोर्ट में सहारा इंडिया से जुड़े करीब 100 मामलों से जुड़ी हस्‍तक्षेप याचिका पर सुनवाई हो रही थी। इस मामले की सुनवाई के दौरान हाई कोर्ट ने सहारा की दलील सुनने के बाद सेबी के लीगल हेड को उपस्थित होकर स्थिति स्‍पष्‍ट करने का निर्देश दिया था। 

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…
Exit mobile version