Site icon First Bharatiya

कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे Dr. Vivek Rai ने किया Suicide, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

AddText 05 02 12.44.41

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे मैक्स अस्पताल (Max Hospital) के डॉक्टर विवेक राय (Vivek Rai) ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने 33 वर्षीय डॉक्टर का शव मालवीय नगर में स्थित उनके घर से बरामद किया.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, ये घटना 30 अप्रैल की रात 11:16 बजे की है, जब एक महिला ने फोन करके बताया था कि उसकी दोस्त के पति दरवाजा नहीं खोल रहे हैं. जब पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि डॉक्टर विवेक का शव पंखे से लटका हुआ है. इसके बाद पुलिस ने बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और फिर डेड बॉडी परिवार वालों को सौंप दी. 

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

सात पेज़ के सुसाइड नोट में डॉक्टर विवेक ने शुरुआत में लिखा, ‘सिम्मी और मम्मी आप दोनों को मेरा प्यार..सिम्मी मैं आपकी शादी में नहीं रहूंगा. लेकिन आपके जीवन में रहूंगा. मेरी पत्नी को अब कुछ मत कहना, वो नहीं जानती उसने क्या खो दिया है. सुसाइड करना आसान नहीं है कई बार कोशिश की.’

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

अपने पिता अजय कुमार के लिए विवेक ने लिखा, ‘कुछ वीडियो रिकॉर्ड किया है, मेरे मोबाइल में है…देख लेना आप…आई लव यू पापा.. मैं इस शरीर को छोड़ रहा हूं…मुझे माफ़ करना..कोकिला को माफ कर देना प्लीज..’

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

विवेक ने पत्नी को संबोधित करते हुए लिखा, ‘शायद मैं तुम्हारे लिए सही नहीं था…लेकिन एक मिडिल क्लास परिवार से होने के बाद भी अपनी पूरी कोशिश की..तुम्हारी हर जरूरत को पूरा किया..शायद आपकी नजऱ में मैं अच्छा हसबैंड नहीं रहा…आपकी कोई गलती नहीं है…शायद मैं ही कमज़ोर हूं…”हंसते-हंसते मर जायेंगे..होना जो तुम जुदा चाहते हो…मैं जा रहा हूं…अब खुश रहना मेरी जान..मैं गलत नहीं था..love u all by forever’

इसके साथ ही घर की तलाशी ली. छानबीन के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जो डॉक्टर विवेक की हैंडराइटिंग में लिखा हुआ था. इस नोट में उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं बताया है. उन्होंने सुसाइड नोट में अपने परिवार और दोस्तों को एड्रेस करते हुए सभी के लिए सुरक्षित रहने की कामना की है. हालांकि अभी तक आत्महत्या के पीछे की असली वजह सामने नहीं आ पाई है. फिलहाल पुलिस ने सुसाइड का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Input :-Zee media

Exit mobile version