Site icon First Bharatiya

पटना में लग सकता है अगले सप्ताह से वीकेंड लॉकडाउन, डीएम ने दिया संकेत

AddText 05 01 01.38.48

अगले सप्ताह से पटना में वीकेंड लॉकडाउन हो सकता है। शनिवार की शाम चार बजे से सोमवार की सुबह छह बजे तक सभी दुकानों को बंद किया जा सकता है। अगर कोरोना की रफ्तार में कमी नहीं आती है, तो यह फैसला लिया जाएगा। जिला प्रशासने ने बीआईए और चैंबर ऑफ काॅमर्स के साथ बैठक कर इस संबंध में सहमति ली है। डीएम चंद्रशेखर सिंह का कहना है कि अंतिम निर्णय अगलेे सप्ताह की स्थिति की समीक्षा के बाद ही लिया जाएगा।

Also read: सोमवार की सुबह सोने की कीमत में हुई बड़ी गिरावट जान लीजिये आपके क्षेत्र में क्या है ताजा भाव पूरी खबर…

डीएम ने कहा कि वर्तमान समय में गृह विभाग के आदेश के आलोक में शाम 4 बजे तक दुकानों को बंद कराया जा रहा है। इसकी लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है। स्थिति में सुधार नहीं होने पर अगले सप्ताह से शुक्रवार की शाम 4 बजे से सोमवार की सुबह 6 बजे तक सभी दुकान बंद होंगे।

Also read: Good News : बिहार में इस तिथि को इस जिले में दस्तक देने जा रही है मानसून होगी मुसलाधार बारिश, जानिये…

डीएम ने कहा कि दीघा सब्जीमंडी के होलसेलर को गंगा किनारे शिफ्ट किया जा रहा है। इसके साथ ही रिटेलर को गंगा किनारे वाली रोड में शिफ्ट किया जाएगा। दीघा में मेन रोड पर सब्जी बेचने पर रोक लगा दी गयी है।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

इसी तरह गायघाट सब्जीमंडी को मैदान में शिफ्ट करने का निर्देश दिया गया है। मीठापुर सब्जी मंडी में केवल होलसेल व्यापार होगा। रिटेलर घूम-घूम कर ठेला पर सब्जी बेचेंगे। राजेंद्र नगर और कंकड़बाग सब्जी मंडी को सीमित किया जाएगा।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

Exit mobile version