Site icon First Bharatiya

त्रिपुरा: मैरिज हॉल में बदतमीजी करने वाले डीएम शैलेश यादव पर गिरी गाज, हो गए सस्पेंड

AddText 04 29 03.15.58

नई दिल्ली. पश्चिमी त्रिपुरा के एक मैरिज हॉल में शादी के दौरान लोगों से बदसलूकी करने वाले जिलाधिकारी शैलेश यादव पर गाज गिरी है. डीएम की बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. मुख्यमंत्री बिप्लब देब के हस्तक्षेप के बाद डीएम को सस्पेंड किया गया. डीएम के खिलाफ बीजेपी विधायकों ने भी प्रदर्शन किया था. 

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

डीएम शैलेश यादव की बदसलूकी का वीडियो वायरल
डीएम शैलेश यादव ने पश्चिमी त्रिपुरा के एक मैरिज हॉल में छापेमारी की थी. मैरिज हॉल में एक शादी के दौरान वो पुलिस फोर्स के साथ यहां पहुंचे थे. इस दौरान डीएम शैलेश यादव ने लोगों से बदसलूकी की. साथ ही पुलिसकर्मियों ने लोगों पर डंडे भी बरसाए. पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है. 

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

वायरल वीडियो में डीएम शैलेश यादव काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो पुलिसकर्मियों को फटकारते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वो पुलिसकर्मियों से दुल्हा-दुल्हन समेत पूरी भीड़ को हॉल से बाहर निकालने के लिए कहते हैं. इसके अलावा वो सभी लोगों के खिलाफ महामारी आपदा कानून के तहत मामला दर्ज करने को कहते हैं.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

जमकर हुई आलोचना
डीएम की बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है. लोगों ने डीएम के रवैये के खिलाफ सवाल उठाने शुरू कर दिए. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए शैलेश यादव के रवैये की निंदा की. यूजर्स ने यहां तक कहा कि प्रशासन को कार्रवाई के लिए सिर्फ आम लोग ही दिखते हैं, नेता नहीं. 

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

मांगनी पड़ी माफी
हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी शैलेश यादव ने माफी मांग ली है. उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि उनका उद्देश्य किसी की भावना को आहत करना नहीं था. वहीं मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव ने मुख्य सचिव मनोज कुमार से घटना को लेकर रिपोर्ट तलब करने को कहा था.

Exit mobile version