Site icon First Bharatiya

पिता की मौत के बाद अब कोरोना संक्रमित हुईं हिना खान, कहा- सभी की दुआओं की जरूरत है

AddText 04 27 07.01.16

अभिनेत्री हिना खान के लिए ये वक्त बेहद मुश्किल होता जा रहा है। एक ओर जहां हाल ही में हिना खान के पिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था तो वहीं अब अभिनेत्री कोरोना संक्रमित हो गई हैं। हिना खान ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है।

Also read: Train News : भागलपुर से दिल्ली के बीच चलेगी विशेष ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट और समय सारणी

क्या है हिना खान का पोस्ट
हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद कठिन और मुश्किलों से भरे इस वक्त में मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। डॉक्टर्स के निर्देशों का पालन करते हुए मैंने खुद को होम क्वांरटीन कर लिया है और सभी जरूरी दिशा निर्देशों का पालन कर रही हूं।

Also read: झाझा-किउल-बरौनी से होते हुए सियालदह-जयनगर के बीच चलाई जायेगी समर स्पेशल ट्रेन, जन ले क्या होगी Time Table और रूट

जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वो कृपया करके अपना कोविड टेस्ट करवा लें। मुझे आप सभी की दुआओं की जरूरत है, सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।’

Also read: आने वाले समय में सहरसा और मुजफ्फरपुर से भी चलेगी वन्दे भारत ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट एवं किराया

हिना के पिता का निधन
गौरतलब है कि 20 अप्रैल को हिना खान के पिता का निधन हो गया था। जानकारी के मुताबिक कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया था। उस वक्त एक्ट्रेस अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए कश्मीर गई हुई थीं।

Also read: अगर आपके भी पंखे नहीं दे रही है हवा कर दीजिए एक छोटा सा काम, देने लगेगी AC जैसी फर्राटेदार हवा, जानिये….

वहीं पिता के निधन की खबर पाकर हिना खान फौरन मुंबई लौटी थीं। हिना के पिता के निधन पर फैंस से लेकर कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर किया था।

Exit mobile version