Site icon First Bharatiya

सीएम नीतीश ने बुलाई हाईलेवल मीटिंग, बड़ा फैसला लेने की तैयारी

AddText 04 26 05.32.15

बिहार में कोरोना से बिगड़े हालात को देखते हुए बिहार सरकार बड़ा फैसला लेने की तैयारी में है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सूबे में कोरोना से बिगड़ी स्थिति का आकलन करने करने के लिए हाईलेवल मीटिंग बुलाई है. मुख्यमंत्री इस वक्त राज्य के आलाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे हैं. 

Also read: MEMU Train News : भीषण गर्मी के बीच रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन इन दो बड़े स्टेशनों के बीच दौड़ेगी ट्रेन, जाने…

सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कोरोना को लेकर उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक कर रहे हैं. 1अन्ने मार्ग स्थित संकल्प में मुख्यमंत्री के साथ उनके प्रधान सचिव दीपक कुमार और चंचल कुमार भी मौजूद हैं.

Also read: जाना चाहते है मुंबई तो जान लीजिये यह खबर रेलवे ने कर दिया वादा एलान चलाने जा रही है 8 विशेष ट्रेन, जानिये रूट और टाइमिंग

जानकारी मिली है कि स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े हैं. हालात की समीक्षा की जा रही है. बताया जा रहा है कि बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी इस उच्च स्तरीय बैठक में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये जुड़े हैं. 

Also read: प्यार में नहीं मायने रखता जात-पात और काला गोरा ”सात समंदर पार” से भारत में ब्याह ले आया दुल्हनिया, दुल्हन को खूब पसंद आया भारतीय परंपरा!

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना के नए मामले बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं. नाइट कर्फ्यू लगाए जाने के बावजूद भी प्रतिदिन 12 हजार से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. जबकि दर्जनों लोगों की मौत भी हो रही है. सीएम नीतीश की सहयोगी भाजपा बार-बार मुख्यमंत्री से राज्य में तत्काल लॉकडाउन लगाने का मांग कर रही है. बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और नीतीश कैबिनेट में मंत्री रामसूरत राय ने लॉकडाउन लगाने की मांग की है.

Also read: आने वाले समय में सहरसा और मुजफ्फरपुर से भी चलेगी वन्दे भारत ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट एवं किराया

गौरतलब हो कि बिहार में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को कम करने के लिए पिछले ही सप्ताह रविवार को नीतीश सरकार ने सर्वदलीय बैठक कर कई महत्वपूर्ण फैसले लिए थे. इसमें सबसे बड़ा निर्णय ये था कि राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाया गया.

लेकिन इसका खुस ख़ास असर देखने को नहीं मिल रहा है. अब सब की निगाहें 1अन्ने मार्ग में हो रही सीएम की हाईलेवल मीटिंग पर टिकी हुई हैं कि आखिरकार बिहार सरकार कोरोना की रोकथाम को लेकर अगला कौन सा कदम उठाने जा रही है. 

Exit mobile version