Site icon First Bharatiya

पटना में स्टेशन मास्टर ने कोरोना पॉजिटिव पत्नी का गला काटा, फिर खुद छत से कूदकर किया सुसाइड

AddText 04 26 10.24.13

राजधानी पटना से सुबह-सुबह एक शख्स के द्वारा पहले अपनी कोरोना पॉजिटिव की हत्या करने और बाद में खुद छत से कूदकर जान देने का मामला सामने आया है. घटना कंकड़बाग में मुन्नाचक के पास न्यू चित्रगुप्त नगर पार्वती रोड स्थित ओम रेसीडेंसी की बताई जा रही है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

मृतक की पहचान इसी अपार्टमेंट में रह रहे 49 वर्षीय स्टेशन मास्टर मास्टर अतुल लाल के रूप में की गई है. वहीं मृतका का नाम 42वर्षीय तुलिका बताया जा रहा है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. 

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

बताया जा रहा है कि बेटा और बेटी के सामने पति-पत्नी में झगड़ा हुआ. पड़ोसी भी जुट गए थे, लेकिन महिला के पॉजिटिव होने के कारण कोई बीच-बचाव में नहीं गया. इसके बाद गुस्से में पति ने ब्लेड से पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. दोनों बच्चों ने जब शोर मचाना शुरू किया तो पिता ने वहीं से कूदकर जान दे दी. 

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

सुसाइड की सूचना पर पहुंची पत्रकार नगर थाना पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने के बाद मर्डर की जानकारी मिली. पति-पत्नी के बीच लड़ाई को पुलिस अभी समझने की कोशिश कर रही है,

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

लेकिन महिला के पॉजिटिव होने के कारण जांच में परेशानी हो रही है. अबतक प्राप्त जानकारी के अनुसार यह परिवार मूल रूप से आरा का रहने वाला है. वहीं, मृतक अतुल लाल पटना जंक्शन के रूट रिले इंटरलॉकिंग (RRI)  के रूप में कार्यरत थे.

Input :- first bihar

Exit mobile version