Site icon First Bharatiya

एगो मिस्ड कॉल मारभो तौ BJP के सदस्यता मिल जीतो, हजारो कॉल करके मर जाहो बेड-दबा-ऑक्सीजन नै मिलतो

AddText 04 24 03.59.10

बिहार के बाहुबली नेता और मोकामा से राजद विधायक अनंत सिंह ने एक बार फिर भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालते हुए उन्होंने लिखा है कि— एगो मिस्ड कॉल मारभो तौ भाजपा के सदस्यता मिल जीतो लेकिन हजारो कॉल करके मर जाहो बेड, दबा और ऑक्सीजन नै मिलतो।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

बताते चले कि कल भी अनंत सिंह ने निशाना साधते हुए कहा था कि पाकिस्तान के हिंदुओं को नागरिकता देने वाले , भारत के हिंदुओं को ऑक्सीजन तक नहीं दे पा रहे हैं।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने 18 वर्ष या उससे ऊपर आयु के लोगों को राज्य सरकार द्वारा मुफ्त टीका दिए जाने संबंधी मुख्यमंत्री के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि शुक्रिया। विपक्ष की वजह से ही सही, लेकिन देर आए दुरुस्त आए।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

तेजस्वी ने पूछा है कि लगभग 10 करोड़ आबादी के टीकाकरण का सरकार के पास क्या समग्र प्लान है। उन्होंने कहा कि या फिर 19 लाख नौकरी-रोजगार की तरह इसे भी कोरी घोषणा मात्र ही समझा जाए।

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अब जबकि केन्द्र सरकार ने राज्यों को खुद वैक्सीन खरीदने को कहा है तो राज्य सरकार बताए कि उसने वैक्सीन प्रोक्योरमेंट का क्या प्लान बनाया है? उन्होंने कहा कि अब तक राज्य में 4 महीने में मात्र 4 प्रतिशत लोगों को टीका दिया गया है। इस गति से अगर टीकाकरण अभियान चलता रहा तो सम्पूर्ण टीकाकरण करने में 8-9 साल लग जाएंगे। है कि नहीं?

Input :- daily bihar

Exit mobile version