Site icon First Bharatiya

अभी—अभी : लालू प्रसाद को जमानत, रांची हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, राजद में उत्साह

AddText 04 17 01.00.00

अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि लालू यादव को रांची हाईकोर्ट ने जमानत दिया है। उन्हें यह जमानत दुमका कोषागार के मामले में मिला है। सूत्रों के अनुसार उन्हें आधी सजा काटने के कारण यह आदेश दिया गया है। जस्टीस अप्रेश कुमार सिंह की अदालत ने यह फैसला सुनाया है।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू प्रसाद ने जमानत के लिए आधी सजा पूरी करने का दावा करते हुए याचिका दायर की है। इस मामले में सीबीआई की अदालत ने लालू प्रसाद को सात-सात साल की सजा दो अलग-अलग धाराओं में सुनायी है।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

लालू के वकील ने दावा किया कि वे आधी सजा पूरी कर चुके हैं, जबकि सीबीआई का दावा है कि लालू प्रसाद की आधी सजा अभी पूरी नहीं हुई है। ऐसे में शुक्रवार की सुनवाई पर लोगों की नजरें लगी थीं।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

लालू प्रसाद की याचिका पर सुनवाई होती और जमानत मिलती है तो वे जेल से बाहर आ जाते। अन्य मामलों में उन्हें पहले ही जमानत मिल चुकी है। लालू प्रसाद का फिलहाल दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

Exit mobile version