Site icon First Bharatiya

तेज प्रताप का जन्मदिन आज, सादगी से केक काटकर मनाया 33वां बर्थडे

AddText 04 16 10.35.13

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का आज जन्मदिन है. तेज प्रताप आज 33 साल के हो गए हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उन्होंने अपने सरकारी आवास पर रात में केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर तेज प्रताप को जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

आपको बता दें कि पिछले साल जन्मदिन के मौके पर तेज प्रताप ने लॉकडाउन से प्रभावित लोगों को खाना खिलाने की पहल की थी. उन्होंने ‘लालू की रसोई’ नाम से इस पहल की शुरुआत की थी. 

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

इतना ही नहीं तेज प्रताप हर साल अपने जन्मदिन के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन करते हैं. उनके कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ता समेत सैकड़ों लोग बधाइयां देने आते हैं. लेकिन इस साल कोरोना महामारी की वजह से बहुत कम लोग उनसे मुलाकात कर पाए. लोग तेज प्रताप को फोन और ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…
Exit mobile version