Site icon First Bharatiya

प्रधानमंत्री मोदी के सपनों जैसे हाईटेक बनेंगे बिहार के ये चार शहर : तारकिशोर प्रसाद

AddText 04 10 07.26.04

बिहार के वर्तमान उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने कहा है कि अब मोदी के सपने जैसे स्मार्ट बनेंगे बिहार के यह चार शहर मिलेंगी हाईटेक सुविधा |अभी बस एक धुंधली छवि है। बिहार के चार शहरों को पीएम मोदी के सपनों का स्‍मार्ट शहर बनाने के लिए बड़े बदलाव किए जा रहे हैं |

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद में बीते दिन एक होटल में कहा है कि बिहार के चार सिटी को स्मार्ट सिटी बनाएंगे जिसमें मुजफ्फरपुर भागलपुर बिहारशरीफ और पटना का नाम शामिल है |

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

सभी शहरों में स्मार्ट सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। कार्य में तेजी के लिए प्रमंडल स्तर पर निदेशालय बनाए जाने का फैसला लिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों जैसा बिहार के लिए अभी चार शहरों को स्मार्ट बनाना है। देश के 100 शहरों में ये चार शहर शामिल हैं।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

प्रधानमंत्री ने कहां है कि बिहार के योजना के लिए एक धुंधली छवि है बहुत लंबे समय तक कोई अच्छा परिणाम नहीं आया इसलिए नगर विकास एवं आवास विभाग के प्रधान सचिव की अध्यक्षता में नागरिक सुविधाएं बढ़ाई जा रही हैं।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

Exit mobile version