Railway Vacany : दोस्तों आज के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाना बहुत मुश्किल सा हो गया है. कम्पीटीशन अधिक हो गया है बहाली कम आ रही है. लेकिन आज के इस खबर में हम आपको रेलवे की एक शानदार नौकरी के बारे में बताने वाले है जिसकी तनख्वाह अधिकतम २ लाख रूपये तक की है.

दरअसल उत्तर रेलवे में एक बहाली निकली है कुल 25 पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई है. और इसमें अच्छी बात यह है की कोई लिखित परीक्षा नहीं ली जायेगी. दरअसल रेलवे ने सीनियर रेजिडेंट के लिए यह बहाली निकाली है. अगर आप इस पोस्ट के लिए अप्लाई करना चाहते है तो आप nr.indianrailways.gov.in वेबसाइट पर विजिट कर सकते है.

और इस पोस्ट के लिए चयन प्रक्रिया की बात करें तो कैंडिडेट को सिलेक्शन वॉक-इन-इंटरव्यू के द्वारा किया जाएगा और इसके लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 37 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए एवं क्वालिफिकेशन की बात करें तो पोस्ट ग्रेजुएट होने चाहिए किसी भी सब्जेक्ट में.

अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश में है और आपको नौकरी नहीं मिली है तो आपके लिए यह मौका बढ़िया हो सकता है. इसकी अप्लाई शुरू हो चुकी है आवेदन की अंतिम तिथि 27 मई को दी गई है. अधिक जानकारी के लिए आप उत्तर रेलवे के अधिकारिक वेबसाइट nr.indianrailways.gov.in विजिट कर सकते है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...