Popular cars 2023
Popular cars 2023

Kia Carnival Popular cars 2023 : दोस्तों भारतीय बाजारों में इन दिनों लोग एमपीवी सेगमेंट की कारों की खूब डिमांड कर रहें है. दोस्तों इस गाड़ी की इतनी डिमांड के पीछे एक वजह यह भी है की इस गाड़ी में एक बहुत से लोग बैठ सकते है. दोस्तों वैसे तो सेगमेंट में कई गाड़ियां मौजूद है.
यह भी पढ़ें : Hero Leap Hybrid SES: लांच हुआ लोगों की पसंदीदा Hybrid Scooter मिलेगी दोनों सुविधा पेट्रोल के साथ-साथ बैटरी पर भी चलेगी

Popular cars 2023
Popular cars 2023

ये लग्जरी एमपीवी आपके लिए है बेस्ट

लेकिन अगर आप एक लग्जरी एमपीवी खरीदने का प्लान बना रहें है तो आपके लिए किआ कार्निवल (Kia Carnival) गाड़ी को खरीद सकते है. दोस्तों इस गाड़ी में बहुत से खास बात है. दोस्तों इस गाड़ी में बहुत से लग्जरी फीचर्स मिलते है. अब आप इसके कीमत के बारे में भी जान ले.
यह भी पढ़ें : BMW X3 M40i: महज ४.9 सेकेंड में ही पकड़ती है 100 की रफ्तार, भारतीय बाजारों में लॉन्च हुई पावर फुल SUV

इस गाड़ी में कलर ऑप्शंस है बहुत

आपको बता दे की किआ कार्निवल (Kia Carnival) की कीमत भारत में 30.99 लाख रुपये से 35.49 लाख रुपये तक है. दोस्तों सबसे अहम बात यह है की इस गाड़ी की भारत में तीन ट्रिम्स उपलब्ध है. जो की किआ कार्निवल (Kia Carnival) प्रेस्टीज, लिमोसिन और लिमोसिन में आता है.
यह भी पढ़ें : Top CNG Cars: साल 2023 में धड़ल्ले से बिक रही है ये टॉप सीएनजी कारें, माइलेज भी है बढ़िया

डाइमेंशन में है सबसे आगे

वही अगर किआ कार्निवल (Kia Carnival) की लंबाई की बात करे तो इसकी लंबाई 5115mm की है. जबकि इस गाड़ी की चौड़ाई, 1755mm की है. और ऊंचाई 3060mm की है. बता दे की 6 और 7 सीटर में भी मौजूद है. इसमें 2.2-लीटर डीजल इंजन भी दिया जाता है.