Vande Bharat Express: दोस्तों बहुत ही जल्द बिहार को भी वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) की सौगात मिलने वाली है. जैसा की आप सब जानते ही है की पूर्वोत्तर के दो राज्यों को वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) की सौगात मिल चुकी है. दोस्तों जिसमे से पश्चिम बंगाल को दो वंदे भारत एक्सप्रेस मिल चुकी है.
यह भी पढ़ें : काम की खबर : अब इंटरसिटी के जगह चलेगी वंदे भारत ट्रेन कम किराया में लोगों को मिलेंगे अच्छे सुविधा !

Vande Bharat Express
Vande Bharat Express

दोस्तों सभी राज्यों की तरफ से वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) की डिमांड आ रही है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो बिहार और झारखंड के बीच भी एक वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) चलाई जाएगी. जो की यह ट्रेन रांची और पटना के बीच चलेगी. लेकिन इसकी तारीख को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नही हुई है.

आपको बता दे की रेल मंत्री अश्‍व‍िनी वैष्‍णव ने बिहार में वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) को लेकर संकेत दे दिए है. जिसके बाद अब बिहार और झारखंड के लोगो बहुत खुश है. रेल मंत्री अश्‍व‍िनी वैष्‍णव ने कहा की पीएम मोदी का लक्ष्य जून तक सभी राज्यों को एक एक वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) देना चाहते है.
यह भी पढ़ें : खुशखबरी! सभी व्यस्त रूट पे चलेंगी वंदेभारत एक्सप्रेस, देखिये क्या है रेलवे का प्लान…

रेल मंत्री अश्‍व‍िनी वैष्‍णव के बयान के बाद अब लग रहा है की अगले महीने से बिहारवासियों का सपना पूरा हो जाएगा. यानी की अगले महीने से बिहार में भी वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) चलने की उम्मीद है. दोस्तों यह ट्रेन चलने के बाद पटना से सिर्फ 6:30 में ही रांची पहुंच जाएंगे.