shubham upsc topper

UPSC Exam: दोस्तों कल 23 मई 2023 को देश के सबसे बड़े लेवल की एग्जाम यूपीएससी का परिणाम आया था जिसमें लड़कियों का जलवा देखने को मिला है. बता दे कि टॉप 5 में ऊपर से 4 लड़की ने जगह बनाया है जिसमें पहले नंबर पर इशिता किशोर एवं दुसरे स्थान पर बिहार के बक्सर जिले की गरिमा लोहिया ने अपना जगह बनाया है.

Also read: UPSC Result : इस बार के रिजल्ट में जलवा रहा मुखर्जीनगर वाले दिव्यकीर्ति सर के दृष्टि IAS कोंचिंग का

upsc topper purnea 1
यूपीएससी टॉपर शुभम का स्कूल

आपलोगों को याद होगा की पिछले साल बिहार सहित पुरे देश में अपने नाम का डंका बजाने वाला शख्स शुभम कुमार जिन्होंने यूपीएससी UPSC Result Shubham Kumar की परीक्षा में पहला स्थान हाशिल किया था. वो बिहार के पूर्णिया जिले के थे और उन्होंने अपनी पढ़ाई पूर्णिया के विद्या विहार आवासीय विद्यालय, परोरा से पूरा किया था.

Also read: प्रतिभा ने लाखो की नौकरी छोड़ शुरू की यूपीएससी की तैयारी लगातार मिल रही असफलता के बाद तीसरे प्रयास में मिली सफलता

अब उसी विद्यालय से एक और लड़का जिसका नाम शुभम है उन्होंने यूपीएससी की परीक्षा 2022 में महज पहले प्रयास में 41वां रैंक हाशिल किया है. पूरा स्कूल में ख़ुशी की लहर है और हो न भी क्यूँ उनके स्कूल का लगातर 2 स्टूडेंट देश के सबसे सम्मानित परीक्षा में यूपीएससी में टॉप(UPSC Topper 2022) किया है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...