Site icon First Bharatiya

देखिए कैसे माधुरी दीक्षित ने पति माधव संग बिताया अपना क्वालिटी टाइम शेयर की मालदीव की PICS

123 1

बॉलीवुड जगत के सितारों का लाइफस्टाइल आम लोगों को हमेशा से आकर्षित करता आया है. यह सितारे जितने आलिशान बंगलों में रहते हैं. उतने ही लग्जरी स्थानों पर छुट्टियाँ भी मनाने जाते हैं. वहीँ बात अगर माधुरी दीक्षित की करें तो यह काफी शाही अंदाज़ से जीती आई हैं. बेशक अब वह अधिक उम्र की हो गयी हैं लेकिन आज भी उनके फैन्स उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. सोशल मीडिया पर माधुरी काफी सक्रिय रहती हैं |

बता दें कि माधुरी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैमिली संग कुछ फ़ोटोज़ शेयर की है. यह तस्वीरें असल में उनके मालदीव वेकेशन की हैं जोकि इन्टरनेट पर इन दिनों काफी तेज़ी से वायरल होती देखने मिल रही हैं.

इन तस्वीरों में माधुरी काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि वह कैसे समंदर के किनारे बैठ कर खूबसूरत नजारे का अनुभव ले रही हैं. वहीँ उनके आउटफिट्स की बात की जाए तो उन्होंने इसमें ऑफ शोल्डर मैक्सी ड्रेस पहनी हुई है.

उनका यह अंदाज़ सबको काफी आकर्षित कर रहा है. बता दें कि यह सब फ़ोटोज़ उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से साझा की हैं. इन तस्वीरों को अब तक दो लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर लोग इन्हें जमकर शेयर भी कर रहे हैं.

ख़ास बात यह है कि माधुरी की यह सभी तसवीरें काफी सुंदर हैं. इन फ़ोटोज़ में वह अलग पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं. ऊपर दी गई फोटो में उन्होंने शोर्ट ड्रेस पहन रखी है. इसके साथ मैचिंग करने के लिए उन्होंने शेड्स का भी इस्तेमाल किया है.

वहीँ पति माधव नेने ने भी इस वेकेशन की कुछ फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर डाली हैं. इन सभी तस्वीरों में यह कपल काफी प्यारा लग रहा है. यह तस्वीर दोनों पति-पत्नी की लेट नाईट डेटिंग को दर्शा रही हैं. इसमें माधुरी होलीडे गोल्स दे रही हैं.

वहीँ बात इस तस्वीर की करें तो इसमें माधुरी और उनके बच्चे भी साथ है. फोटो को देख कर प्रतीत होता है कि माधुरी एक परफेक्ट फैमिली में रह रही हैं. फोटो के कैप्शन में माधुरी ने लिखा, “आइसक्रीम टाइम”. वहीँ फैन्स भी उनकी हर फोटो पर कमेंट और लाइक के ज़रिये रियेक्ट कर रहे हैं.

Exit mobile version