Site icon First Bharatiya

मेट्रो के नीचे आई लड़की की फटे कपडे CISF के जवान ने बचाई जान, अपनी वर्दी से ढका उसका शरीर, सब कर रहे तारीफ.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, एक मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ के जवान एक लड़की को पटरियों के बीच से निकलकर उसे सुरक्षित ले जा रहे हैं। इस दौरान लड़की के फटे कपड़े देखकर एक सीआईएसएफ का जवान अपनी वर्दी उतारकर उस लड़की की अस्मत को ढंक देता है।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

वीडियो में हर कोई अब सीआईएसएफ जवान की तारीफ कर रहा है। उस जवान ने ना सिर्फ लड़की की जान बचाई बल्कि उसकी अस्मत को भी बचाया। रोजाना ही ऐसी बहुत सी खबरें सुनने और देखने को मिलती हैं जिसको जानकर व्यक्ति काफी आश्चर्यचकित हो जाता है।

Also read: Good News : बिहार में इस तिथि को इस जिले में दस्तक देने जा रही है मानसून होगी मुसलाधार बारिश, जानिये…

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कई वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को खूब पसंद आते हैं परंतु कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो बेहद भावुक कर देने वाले रहते हैं। 

Also read: खुशखबरी : बिहार में एका-एक इतना रुपया सस्ता हुआ डीजल और पेट्रोल जानिये क्या है ताजा कीमत

घटना पिछले सप्ताह मंगलवार (3 अगस्त) की है। मेट्रो की ब्लू लाइन के जनकपुरी वेस्ट मेट्रो स्टेशन पर एक युवती खुदकुशी करने के मकसद से चलती ट्रेन के सामने कूद पड़ी। लेकिन इससे पहले कि वह ट्रेन की चपेट में आ पाती, ट्रेन ऑपरेटर ने उसे देख लिया और तुरंत इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए, लेकिन तब तक युवती का पैर और कमर के नीचे का कुछ हिस्सा ट्रेन की चपेट में आ गया था |

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

ऐसा बताया जा रहा है कि पिछले सप्ताह 3 अगस्त, मंगलवार को मेट्रो की ब्लू लाइन के जनकपुरी वेस्ट मेट्रो स्टेशन पर एक लड़की आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इस कोशिश में लड़की बुरी तरह से घायल हो गई थी। वहां पर तैनात CISF के जवानों ने लड़की को तुरंत रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया।

बता दें लड़की की पहचान पालम के राज नगर इलाके की रहने वाली निशा (21) के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस के द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है कि इस लड़की ने आत्महत्या का प्रयास किस वजह से किया। 

Exit mobile version