Site icon First Bharatiya

संजय दत्त ने शादी करने के लोए कर दी सारी हदे पार उनसे 20 साल छोटी है मान्यता दत्त

25

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त दुबई निवासी है उनका जन्म दुबई में ही हुआ था और हम आपको बता दे की संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त अब ४३ साल की हो गयी है उनका जन्म मुंबई में ही २२ जिय १९७८ को हुआ था वह मुंबई में ही पली बढे और उनको रोल करने के लिए कोई बड़ा रोले नहीं बना उसी के वजह से वो जायदा पोपुलर नहीं हो पाई हम आपको बता दे की वो अभिनेत्री बनना चाहती थी |

अगर हम मान्यता की निजी जिंदगी की बात करे तो उनका शादी संजय दत्त से नही बल्कि मेराज उर्हमान से शादी की थी।फिर बाद में उनका तलाक हो गया | और हम आपको बतादे की संजय दत्त और मान्यता दत्त की पहली मुलाकात एक mutual फ्रेंड के जरिये हुआ था और उसी मुलाकात के बाद से उनका लव स्टोरी स्टार्ट हो गया |

संजय दत्त जानते थे कि मान्यता ने 2005 में एक बी-ग्रेड फिल्म ‘लवर लाइक यू’ में काम किया था और वह इससे खुश नहीं थीं। संजय खुद नहीं चाहते थे कि वह ऐसी फिल्मों में काम करें।

इसके बाद संजय दत्त ने फिल्म के राइट्स 20 लाख रुपये में खरीद लिए। उन्हें इस विश्वास से प्यार हो गया कि उन्होंने फिल्म को सीडी और डीवीडी बाजार से बाहर निकालने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी।

इतना ही नहीं मैना ने संजय दत्त का भी खूब साथ दिया जब उन्हें किसी के सपोर्ट की सबसे ज्यादा जरूरत थी। जिंदगी के सबसे बुरे वक्त में पहचान भी संजय दत्त की तरफ थी। जब संजय जेल में था तब मान्यता हर दिन उससे मिलने आती थी।

संजय दत्त ने तीसरी बार मान्यता दत्त से शादी की है। संजय का इससे पहले 1987 में ऋचा शर्मा के साथ अफेयर था। उनकी एक बेटी, त्रिशाला है, जो मान्यता प्राप्त से केवल दस साल छोटी है।

रिया से तलाक के बाद संजय दत्त अकेले पड़ गए। इसके बाद उनका नाम माधुरी दीक्षित के साथ भी जुड़ा, लेकिन जब संजय दत्त जेल गए तो मान्यता दत्त ने उनका भरपूर साथ दिया। मिथक हमेशा उनके सुख-दुख में उनके साथ खड़ा रहा है। उनके दो बच्चे हैं, बेटा शहरान और बेटी इकरा।

Exit mobile version