Site icon First Bharatiya

पहली फ़िल्म हिट, फिर बर्बाद हो गया अजय देवगन का ऑनस्क्रीन बेटा, 10 साल छोटी एक्ट्रेस से की शादी

0000

हिंदी सिनेमा में पहचान बनाना और सफ़लता पाना किसी भी कलाकार के लिए आसान नहीं होता है. बॉलीवुड में अपने दम पर ही पहचान बनाई जाती है और जो ऐसा करने में सफल नहीं होता हो उसे इंडस्ट्री दूर कर देती है या उसे भूला दिया जाता है. हिंदी सिनेमा में कई ऐसे सितारें हुए है जिन्हें अपनी पहली ही फिल्म से खूब सफलता मिली थी, हालांकि बाद में उनका करियर बर्बाद हो गया और वे फ़िल्मी पर्दे से गायब ही हो गए है. इस सूची में अभिनेता वत्सल सेठ भी अपना स्थान रखते हैं.

वत्सल सेठ अपनी पहली ही फिल्म से हिट हो गए थे, लकिन बाद में वे पिट गए. उन्हें बाद में वो सफ़लता नहीं मिली जो पहली फिल्म में मिली थी और धीरे-धीरे वे हिंदी सिनेमा से गायब हो गए. बता दें कि, आज वत्सल सेठ का 41वां जन्मदिन है. आइए आज आपको उनके जन्मदिन के ख़ास अवसर पर उनसे जुड़ी कुछ बातों के बारे में बताते हैं.

‘जस्ट मोहब्बत’ में वत्सल सेठ (Vatsal Seth) ने करीब 4 से 5 साल काम किया. वे 1996 से लेकर साल 2000 तक इस शो का हिस्सा रहे. इसके बाद साल 2004 में अभिनेता ने अपने कदम हिंदी सिनेमा में रखे थे. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी ‘टार्जन द वंडर कार’

साल 2014 में वत्सल सेठ ने छोटे पर्दे पर वापसी की और उन्हें धारावाहिक ‘एक हसीना थी’ में देखा गया. यह धारावाहिक हिट रहा और वत्सल ने भी अपने बेहतरीन काम से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. अभिनेता के साथ इस धारावाहिक में अभिनेत्री संजीदा शेख ने अहम रोल निभाया था.

वत्सल सेठ की निजी ज़िंदगी की बात करें तो साल 2017 में उन्होंने इशिता दत्ता से शादी की थी. इशिता भी एक अभिनेत्री है और वे कई धारावाहिकों एवं बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. बता दें कि वत्सल, इशिता दत्ता से उम्र में करीब 10 साल बड़े हैं. वत्सल और इशिता साथ में एक खुशहाल जीन बिता रहे हैं और दोनों मुंबई में रह रहे हैं.

Exit mobile version