df

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच’ के सीजन टू के प्रीमियर एपिसोड में बुधवार को गेस्ट के रूप में दिखाई दिए। इस शो के फॉर्मेट में मुताबिक अरबाज शो में आने वाले गेस्ट से सोशल मीडिया पर किए जाने वाले ट्वीट्स के आधार पर उनसे सवाल करते हैं। अरबाज के पूछ गए सवालों में कई ट्रोल्‍स भी शामिल होते हैं। ऐसे में टॉक शो ‘पिंच’ के दूसरे सीजन में अरबाज खान ने अपने बड़े भाई यानी सुपरस्‍टार सलमान खान से हर वो सवाल पूछे, जो अक्सर सोशल मीडिया पर तैर रहे होते हैं, जिनमें से एक सवाल उनकी दुबई में सीक्रेट फैमिली को लेकर भी था।

आज का दौर सोशल मीडिया का है। इस मौजूदा दौर में किसी भी अफवाह को फैलने में सेकंड का भी वक्त नहीं लगता। इसके अलावा कोई भी सेलिब्रिटी कब ट्रोलिंग का सामना करें कुछ कहा नहीं जा सकता। इसी पर आधारित है अरबाज खान का टॉक शो पिंच, जिसके दूसरे सीजन के पहले एपिसोड में बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान नजर आए। शो में बात करते हुए अरबाज खान ने इस बात को कबूल किया कि सोशल मीडिया पर ज्यादातर कमेंट पॉजिटिव हैं। इस दौरान अरबाज ने उनकी सीक्रेट फैमिली वाले एक ट्वीट को लेकर सवाल किया।

दरअसल, पिछले साल एक पोस्ट किया गया था, जिसमें एक यूजर ने दावा करते हुए कहा था कि सलमान खान की दुबई में एक सीक्रेट फैमिली है, जिसमें उनकी वाइफ के साथ एक 17 साल की बेटी भी है। कमेंट में लिखा था कि कहां छुपा बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोगों को कब तक मूर्ख बनाएगा।इसे सुनकर पहले तो सलमान हैरान रह गए और फिर अरबाज से पूछा ये किसके लिए है? जिसका जवाब देते हुए अरबाज ने बताया कि यह कमेंट आपके लिए ही किया गया है।

इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि ये लोग बहुत अच्छी तरह से वाकिफ हैं। यह सब बकवास है। मुझे नहीं पता कि यह लोग किसके बारे में बात कर रहे हैं और उसने इस पोस्ट को क्यों किया हैं।इस आदमी को मैं यहीं जवाब दूंगा कि भाई, मेरी कोई बीवी नहीं है। मैं 9 साल की उम्र से भारत में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहता हूं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...