Site icon First Bharatiya

सारा को वैष्णौ देवी जाने से शख्स ने रोका, कहा- पापियों को नहीं होते गुफा के दर्शन जाने पूरा मामला

अभिनेत्री सारा अली खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये देश के कई हिस्सों में घूमती हुई नजर आ रही हैं और लोगों को अपना अनुभव बता रही हैं। सारा की इस वीडियो को इनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कई तरह कमेंट कर रहे हैं।

वायरल हो रही वीडियो में सारा वैष्णौ देवी के बारे में बात कर रही हैं। तभी एक शख्स कहता है जो पाप करता है वो गुफा के अंदर नहीं जा सकता। इसी तरह से सारा अली खान इस वीडियो में देश के कई हिस्सों की झलक दिखा रही हैं। वीडियो की शुरुआत ये दिल्ली के इंडिया गेट से करती हैं। सारा कहती हैं नमस्कार दर्शकों, हम इंडिया गेट यानी भारतीय दरवाजे पर हैं। इसके बाद सारा सिर पर घास की गठरी उठाये नजर आती हैं और कहती है कि ये बिहार में किसी जगह का है। फिर जयपुर, सांगला, वैष्णो देवी, वाराणसी और गोवा में सारा नजर आती हैं।

सारा अली खान इस वीडियो में जब एक शख्स से वैष्णौ देवी की गुफा के बारे में पूछती हैं। तो शख्स कहता है कि जिस व्यक्ति ने भी पाप किए हों, वो गुफा के दर्शन नहीं कर पाता। इसपर, सारा कहती हैं कि इसका मतलब यह है कि अगर मैंने पाप किए हैं तो मैं दर्शन नहीं कर पाउंगी। इस पर शख्स कहता है कि आप अंदर जा ही नहीं पाओगे।

इससे पहले सारा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की थी। जिसमें इनकी नाक टूटी हुई नजर आ रही थी। इस वीडियो में सारा अपनी नाक में प्रैक्चर होने की जानकारी दे रही थी। इस वीडियो के साथ सारा ने लिखा- सॉरी अम्मी, अब्बा, इग्गी… नाक काट दी मैंने। सारा की ये वीडियो भी लोगों को काफी पसंद आई थी।

अभी तक सारा अली खान ने कुल पांच फिल्म में काम किया है। 25 साल की सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 से की थी। इनकी पहली फिल्म का नाम केदरानाथ था। ये फिर हिट साबित हुई थी। इसके बाद ये सिंबा फिल्म में नजर आई थी। वहीं सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं। 

इससे पहले सारा अली खान कूली नंबर वन में नजर आई थी l सारा और वरुण धवन की ये फिल्म Ott पर रिलीज की गई थी। ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म कूली नंबर वन का रीमेक थी। हालांकि दर्शकों को इस फिल्म का रीमेक पसंद नहीं आया और ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। ऐसे में सारा को ‘अतरंगी रे’ फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

Exit mobile version