Site icon First Bharatiya

हनी सिंह की पत्नी ने शेयर क‍िया इंस्‍टाग्राम पर दर्द भरे पोस्ट – कहा औरत अमीर हो या गरीब सहती…

1628176502153

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की फजीहत कर दी है, बता दे कि अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के रैपर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उनके ऊपर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया है। ऐसे में इस मामले पर दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट ने हनी सिंह को 28 अगस्त तक जवाब देने का समय दिया है।

बता दें कि हनी सिंह और शालिनी तलवार की शादी को 10 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में शालिनी ने पहले कभी इस बात का जिक्र नहीं किया कि हनी सिंह और उनके परिवार वालों के साथ उनका कैसा रिश्ता है।

शादी के 3 साल बाद हनी सिंह ने अपनी पत्नी शालिनी का चेहरा टीवी के माध्यम से दर्शकों को दिखाया था। जब उन्होंने अपनी वाइफ को खुद स्क्रीन पर दिखाया था तो लोगों को विश्वास हुआ था कि हनी सिंह की वाइफ भी हैं। फिलहाल हनी सिंह पर लगे आरोप अब आग की तरह फैल रहे हैं। बता दें कि इस वक्त इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट खूब सर्च किया जा रहा है, जो शालिनी तलवार द्वारा बनाया गया है। 

इस अकाउंट पर कई बार शालिनी तलवार में घरेलू हिंसा से होते हुए महिलाओं की पोस्ट शेयर की है शालिनी तलवार ने लिखा है कि चाहे कुछ भी हो जाए गलती महिलाओं की ही मानी जाती है.

शालिनी तलवार ने अपनी पोस्ट में लिखा कि चाहे अमीर हो या गरीब हो चाहे फेमस फेमस ना हो चाहे आपके पास कितना भी पैसा हो तो महिला को ही होना पड़ता है ऐसे में कई लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट करना शुरू किया है इस पोस्ट को लोग अब दोबारा पढ़ने लगे हैं

Exit mobile version