Site icon First Bharatiya

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी 41 की उम्र में भी हैं कुंवारी, जानिएशादी नहीं करने का कारण

65

कई बार बॉलीवुड में किसी सुपरस्टार सदस्य के होने के बावजूद भी इंडस्ट्री में सफल होना मुश्किल होता है. ऐसा ही एक उदाहरण है शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी. एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म मोहब्बतें से की थी. शमिता शेट्टी ने अब तक अपने फिल्मी करियर में केवल 9 ही फिल्में की हैं ,लेकिन उनकी ज़्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही हुई हैं. वे अपने पर्सनल लाइफ को भी लेकर खबरों में रहती है.

बता दे कि शमिता शेट्टी अब 41 साल की हो चुकी हैं. फिलहाल वह पर्दे से दूरी बनाई हुई है और इन दिनों इंटीरियर डिजाइनिंग के बिजनेस में बिजी हैं. शमिता शेट्टी 40 की उम्र पार कर चुकी है. लेकिन आज तक उनकी शादी नहीं हुई है और वह अबतक सिंगल और कुंवारी है. भले की वह पर्दे पर हिट ना हुई हो मगर उनके बहुत चाहने वाले मौजूद है. उनकी खूबसूरती भी कमाल की है. शरारा गाने से पोपुलर हुई शमिता एक बेहतरीन डांसर है. मगर बता दे कि शमिता का कोई बॉयफ्रेंड नहीं हैं, यह तक की उनके अफेयर की खबरे भी नहीं सुनने को मिलती है. ऐस इम उनके फैंस उनसे यही पूछते है कि वह कब और किससे शादी करेंगी.

दरअसल शमिता शेट्टी का मानना है कि वह अपने मिस्टर परफेक्ट की तलाश में है. जब शमिता से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि “मैं अपनी जिंदगी में सही इंसान की तलाश कर रही हूं.” जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके घर वाले उनके ऊपर शादी के लिए दवाब नहीं देते. तो उन्होंने कहा- “मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं है. हर माता-पिता चाहते हैं कि वह अपने बच्चे का घर बस्ता हुआ देखें. मेरे पिता के गुजर जाने के बाद मेरी मां शादी के लिए बहुत ज्यादा परेशान थी मगर मैंने कभी शादी को लेकर ज्यादा तनाव नहीं लिया.”

वहीं बहन शिल्पा की चुटकी लेते हुए शमिता कहती है “उसे कोई चिंता नहीं है. वह समझ चुकी है कि मुझे अपना रास्ता खुद चुनना होगा. इसीलिए वह मुझसे कुछ नहीं कहती. वैसे भी जब जो होना होगा वह तब ही होगा. अगर मैं सच कहूं तो मुझे अभी तक कोई ऐसा नहीं मिला जिसके साथ में अपनी पूरी जिंदगी गुजार सकूं.”

शमिता ने यह भी बताया कि आजकल शादी के बाद लोग अपने पार्टनर को धोखा देते नजर आते है, यह तक की उनकी इज्जत भी नहीं करते. और इसी सब वजह से शादी को लेकर उनके मन में डर है. शिल्पा और शमिता अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते है. साथ ही शिल्पा के पति राज कुंद्रा भी नजर आते है. बता दे की तीनों बहुत अच्छा बोंड शेयर करते है.

Exit mobile version