Site icon First Bharatiya

शहाबुद्दीन की पत्नी हीना शहाब की बिगड़ी तबीयत, पटना के पारस हॉस्पिटल मे हुई भर्ती

666

राजद के पूर्व सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन की पत्नी हीना शहाब को मंगलवार की रात पटना के पारस हॉस्पिटल मे एडमिट कराया गया। उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी जिस वजह से उन्हें सीवान से पटना के हॉस्पिटल मे लाया गया। सूचना के मुताबिक डॉक्टर ने कहा है कि उनकी सेहत मे तेजी से सुधार हो रहा और अगले दिन होते होते उन्हें राहत लगने लगेगा।

Also read: Patna Metro News : राजधानी पटना वाला मेट्रो को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिये कब से ट्रैक पर दौड़ेगी पहली मेट्रो ट्रेन

जानकारी के मुताबिक हीना शहाब को डिहाइड्रेशन और डिप्रेशन की शिकायत थी, उन्हें सोडियम और पोटैशियम की भी कमी थी। हीना शहाब के पुत्र ओसामा भी माँ की तबीयत बिगड़ने के बाद अपने समर्थको को साथ लेकर सीवान से पटना पहुचे।

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

राजद के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को जैसे ही इस पूरे मामले की सूचना मिली वे रात के दस बजे हीना शहाब से मिलने और उनका हाल चाल जानने के लिए पारस हॉस्पिटल पंहुचे।उनके साथ उनके समर्थक भी हॉस्पिटल पहुँचे। प्राप्त जानकारी के अनुसार तेजस्वी की मुलाक़ात हीना शहाब से तो नहीं हो सकी.

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

लेकिन वे उनके पुत्र ओसामा से मिले। ओसामा और तेजस्वी के लगभग आधे घंटे तक मुलाक़ात हुई। बता दे कि राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की कुछ दिन पहले मौत हुई थी, उनकी मौत के बाद लालू परिवार पर उपेक्षा के आरोप लगे थे, जिसके बाद राजद के कई नेताओं ने बमुश्किल डैमेज कंट्रोल करते हुए इस मुद्दे को संभाला था।

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

हीना शहाब ही सारी जिम्मेदारी संभाल रही

आरजेडी के दिवंगत नेता शहाबुद्दीन जो कि अपने दबंग छवि के लिए जाने जाते थे, वे अपने गुनाहो की सजा काट रहे थे और दिल्ली के तिहाड़ जेल मे बंद थे। जेल मे ही उनकी स्थिति बिगड़ी, जिसके बाद उन्हें फ़ौरन ही दिल्ली के हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

शहाबुद्दीन की मौत के बाद सीवान में उनके ओसामा और पत्नी हीना शहाब ही सारी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं । शहाबुद्दीन की मौत के बाद कई राजद नेता सीवान जाकर शहाबुद्दीन के परिवार से मिले थे और उन्हें सांत्वना दी थी। लेकिन यह खबर भी आई थी कि हीना शहाब आरजेडी से नाराज हैं, जिसके बाद तेजप्रताप यादव ने खुद सीवान उनके परिवार से मुलाक़ात करने गए

Exit mobile version