मीराबाई चानू ने जताई थी Pizza खाने की इच्छा, अब ओलिंपिक मेडलिस्ट को लाइफटाइम फ्री पिज्जा देगा Dominos

भारतीय महिला स्टार वेटलिफ्टर मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने टोक्यो ओलिंपिक में वेटलिफ्टिंग में सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास रच दिया. उन्होंने वेटलिफ्टिंग में पदक का भारत का 21 साल का इंतजार खत्म किया और रजत पदक जीतकर देश का खाता भी खोला. चानू ने 49 किलोग्राम महिला वेटलिफ्टिंग कैटगरी में यह मेडल अपने नाम किया. मीराबाई स्नैच और क्लीन एंड जर्क राउंड मिलाकर कुल 202 किलो वजन उठाकर पदक जीता. इसके साथ समूचे देश में खुशी की लहर दौड़ पड़ी. सोशल मीडिया पर भी मीराबाई चानू को बधाइयां देने वालों का तांता लग गया.

इस बारे में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए डॉमिनोज ने लिखा, ‘उन्होंने कहा और हमने इसे सुन लिया. हम कभी नहीं चाहते कि मीराबाई चानू को पिज्जा खाने के लिए वेट करना पड़े. इसलिए हम उन्हें जीवन भर के लिए मुफ़्त डॉमिनोज पिज्जा दे रहे हैं.’

दरअसल, हाल ही में एक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में मीराबाई ने कहा कि वह पिज्जा खाना चाहती हैं क्योंकि बहुत लंबा समय हो गया है जबसे उन्होंने पिज्जा नहीं खाया. इस बात को नोटिस करते हुए Dominos India ने घोषणा की कि वे जीवन भर के लिए ओलिंपिक पदक विजेता चानू को मुफ्त पिज्जा देंगे. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने Dominos की इस पहल का स्वागत किया और मीराबाई चानू की शान में कसीदे गढ़े. लोगों का कहना है कि यह एक ऐसे योग्य चैंपियन के लिए सेलिब्रेशन की शुरुआत है, जिसने 1.2 अरब लोगों को खुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया है.