शादी में इस दुल्हन ने पहना 100 किलो का भारी-भरकम लहंगा, बाराती भी पड़े सोच में, देखिए VIRAL विडियो

शादी हर किसी के लिए जीवन का एक महत्वपूर्ण पड़ाव होती है. शादी के बाद हमारी एक नई जिंदगी शुरू हो जाती है और उसमें कई तरह की नई जिम्मेदारियाँ भी हमें मिल जाती है. इंसान के लिए शादी परिवार बच्चे बेहद महत्वपूर्ण होते हैं क्योंकि इनके बिना इंसान की जिंदगी बेहद मुश्किल हो सकती है. यूँ कहें की इंसान के लिए घर गृहस्थी बसाना स्वाभाविक होता है. शादी परिवार शुरू करने का पहला चरण होता है. इसीलिए शादी एक अहम प्रक्रिया होती है.

आपको बता दें कि हर कोई अपनी शादी के दिन सबसे अच्छा दिखना पसंद करता है. हर कोई चाहता है कि उसे हर कोई पसंद करे. गौरतलब है कि यह किसी के जीवन में सबसे बड़े खास दिनों में से एक होता है. इस लिए दूल्हा और दुल्हन यह प्रयास करते हैं कि उनकी ड्रेस बेहद अच्छी हो पूरे गेस्ट की नजर सिर्फ उनपर ही टिकी रहे.

हालाँकि कई बार जोड़े ऐसे कुछ कर लेते हैं. जिससे मामला सुर्खियों में बन जाता है. और बता दें कि मामला सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाता है. दरअसल ऐसा ही कुछ पाकिस्तान में एक दुल्हन ने कर दिया है. आपको बता दें कि लेडी ने अपनी शादी के दिन 100 किलों का लहंगा पहन कर मेहमानों को हैरान कर दिया है. और चर्चा में आ गई.

वायरल हो गया वीडियो 

गौरतलब है कि शादियों का सीजन चलने के कारण आए दिन दूल्हा-दूल्हन के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. वहीं पाकिस्तानी दुल्हन का ऐसा ही एक पुराना वीडियो फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने हाथ की कढ़ाई से तैयार हुआ एक विशाल लाल लहंगा पहना हुआ था. आपको बता दें स्कर्ट की पगडंडी और घेरा इतना लंबा और बड़ा था कि इसने पूरे मंच को ढक लिया था यहां तक कि सीढ़ियों से नीचे तक चला गया था उन्होंने अपने लुक के लिए मांग टीका और रेड नेकपीस पहना हुआ है.

बता दें कि दूल्हे ने गोल्डन शेरवानी और मैरून पगड़ी के साथ सिंपल लुक को अपनाया था. यही वीडियो पिछले साल भी वायरल हो रहा था. जहां कुछ लोगों ने उनके लुक को पसंद कर लिया तो वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं लोगों ने टिप्पणी किया है कि इतने भारी लहंगे को पहन कर दुल्हन चल कैसे पाई होगी. जबकि कई यूजर्स ने मजाक उड़ाते हुए बोला है कि दुल्हन ने लहंगे को पहना है या लहंगे ने दुल्हन को पहन रखा है.