Site icon First Bharatiya

लंबे समय बाद धोनी नजर आए भारतीय क्रिकेट की ब्लू जर्सी में, भावुक हो गए माही के फैंस

1627357783759

महेंद्र सिंह धोनी मस्त मलंग हैं। क्रिकेट जगत में फैंस दीवाने है माही के, लेकिन माही सोशल मीडिया से दूर रहते हैं। भीड़चाल पर विश्वास नहीं रखते। अपने दिल की सुनते और मन की करते हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सिर्फ आईपीएल के दौरान ही मैदान पर दिखते हैं। यानी माही अब सिर्फ पीली जर्सी ही पहनते हैं। मगर आज जब दुनिया ने उन्हें टीम इंडिया की नीली जर्सी में देखा तो सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया।

दरअसल, किसी एड फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में फिल्ममेकर फराह खान ने पूरा दिन धोनी के साथ गुजारा। फराह बेहतरीन कोरियोग्राफर भी हैं और क्रिकेट की दीवानी भी। अब पूर्व भारतीय कप्तान से मिलकर वह उनकी फैन भी बन घई। 56 वर्षीय फराह ने अपने इंस्टाग्राम पर धोनी के साथ एक फोटो पोस्ट की। कैप्शन में फराह ने धोनी को समय का पाबंद, विनीत और बेहतरीन इंसान बताया। तस्वीर मशहूर सेलेब्रिटि फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने क्लिक की।

धोनी ने इस दौरान सेट पर क्लाइंट्स से लेकर स्पॉटबॉय तक सभी के साथ खुशी-खुशी फोटोज भी ली। ट्विटर, इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। फराह खान के पोस्ट पर मशहूर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी रिएक्ट किया। रणवीर कितने बड़े क्रिकेट प्रेमी है ये जगजाहिर है। 1983 विश्व विजेता भारतीय टीम पर बनकर तैयार फिल्म में वह कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं।

गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से यूएई में 19 सिंतबर से आईपीएल 2021 के शेष मुकाबले कराए जाएंगे। BCCI ने सोमवार शाम इसकी घोषणा की। IPL का 14वां सीजन इस साल मई में कोरोना वायरस के कारण बीच में ही स्थगित किया गया था। IPL के दूसरे चरण में 27 दिनों में कुल 31 मैच होंगे। दुबई में 13, शारजाह में 10 और अबु धाबी में आठ मुकाबले कराए जाएंगे।

Exit mobile version