AddText 07 26 08.47.39

कॉमेडी शो तारक मेहता का ऊलटा चश्मा के हर किरदार के लिए फैन्स के दिल मे अलग जगह है। एक ओर जहां शो में अभी रिज़ॉर्ट का सीन दिखाया गया है तो वही पूरे गोकुलधाम के लोग वहाँ पहुचे हुए हैं। मगर इस दौरान शो मे बबीता जी का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रिस मुनमुन दुत्ता इस सीन से गायब दिखी। शो से बबीता जी के गायब होने से अफवाहों का माहौल गरम होने लगा है, ऐसी अफवाहें उड़ने लगी कि मुनमुन ने शो छोड़ दिया है। मुनमुन के शो छोड़ने की अफवाह पर खुद ऐक्ट्रिस ने जवाब दिया है।

मुनमुन दत्ता ने इंस्टा पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, – पिछले 2 -3 दिनों से कुछ गलत खबरे रिपोर्ट की जा रही हैं जिसकी वजह से मेरी ज़िंदगी पर काफी प्रभाव पड़ रहा है। ये बिल्कुल गलत है है कि मैंने शो पर रिपोर्ट नहीं किया है। सच्चाई ये है कि शो के उस सीन मे मेरी कोई जरूरत नहीं थी।

मुझे प्रोडक्शन कि तरफ से नहीं बुलाया गया तो मैं नहीं गई। मैं शो के सीन या स्टोरीलाइन का निर्णय नहीं लेती हूँ, बल्कि प्रोडक्शन लेता है। मैं वहाँ की मालिक नहीं हु, मैं व्यक्तिगत रूप से वहाँ जाती हूँ और अपना काम करती हु, फिर काम पूरा कर के लौट जाती हूँ। अगर सीन मे मेरी जरूरत नहीं होगी तो मैं शूट के लिए नहीं जाऊँगी।

आगे उन्होंने लिखा, मेरे सोशल मीडिया पर मेरी ट्रैवल और फोटोशूट की पिक्चर है। मेरा चेहरा पहले से ही उस पात्र के लिए चर्चित है जिसे मैं शो मे निभा रही हूँ, इसलिए मैं चाहती हूँ कि लोग मुझे असलियत मे मेरे व्यक्तित्व से जाने शो के किरदार से नहीं। चाहे मुझे लोग पसंद करे या नहीं, ये उनके विचार हैं, मगर मुझे काफी अच्छा लगेगा अगर लोग मुझे व्यक्तिगत रूप से मुनमुन दुत्ता के रूप में जानेंगे।.

साथ ही उन्होंने अफवाह फैलाने वालों को कहा कि, अगर मैं शो छोड़ूँगी तो मैं खुद बता दूँगी। क्युकी शो के फैंस किरदार से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं तो ये जानना उनका हक बनता है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...