AddText 07 23 01.11.41

शिखर धवन की अगुवाई में टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर है। राहुल द्रविड़ की कोचिंग में टीम इंडिया की युवा ब्रिगेड ने शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज जीत ली है। जहां पहले मुक़ाबले में पृथ्वी शॉ और ईशान किशन के तूफानी पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत दर्ज की।

वहीं दूसरे मुक़ाबले में दीपक चाहर ने नाबाद 69 रनों की पारी खेलकर भारतीय टीम को हारे मुक़ाबले में जीत दिला दी क्योंकि 276 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया एक समय 6 विकेट गंवा चुकी थी और स्कोर मात्र 160 रन था। फिर दीपक चाहर ने अद्भुत पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिला दी। इस जीत के साथ ही भारत ने वनडे सीरीज पर भी कब्जा कर लिया है। दीपक चाहर को उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ अवार्ड से नवाजा गया।

दीपक चाहर के शानदार खेल से पूरा देश खुश है। पूर्व खिलाड़ी, क्रिकेट एक्सपर्ट्स और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। वहीं, अब उनकी बहन ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने ट्वीट कर अपनी खुशी दिखाई है। उन्होने अपने ट्वीट में दीपक की बल्लेबाजी का एक क्लिप भी शेयर किया है। मालती ने लिखा, ‘भाई तुमने कर दिखाया। भारत के लिए तुमने मैच जीता और पूरे देश का दिल भी। तुम स्टार हो और हमेशा ऐसे ही चमकते रहना।’

बता दें कि दीपक चाहर की बहन मालती काफी सुंदर हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। मालती कई बार आईपीएल के दौरान अपने दोनों भाइयों (दीपक चाहर और राहुल चाहर) को सपोर्ट करने भी आई हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...