Screenshot 20210723 122448 01

गर्मी के कारण हम सभी परेशान रहते है और गर्मी से  बचने के लिए कई तरह के उपाय भी करते है। लेकिन कुछ लोगो को गर्मी सहन हो जाती है और कुछ को नहीं हो पाती है। भीषण गर्मी से कई लोगों की जान भी चली जाती है। लोग गर्मी से बचने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं, इसके लिए कोई आइसक्रीम, तो गन्ने का रास या कोई निम्बू पानी पिता है। इसके लिए हम कई लोग कोल्ड ड्रिंक और जूस का सेवन भी करते है। 

लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई गर्मी से परेशान होकर अपने कपड़े उतार कर बाहर नंगा घूम रहा है। जी हाँ हम ऐसा कुछ भी नहीं करते है, लेकन आज हम आपको ऐसे इंसान के बारे में बतायेगे जिससे अपने सारे कपडे उतारकर नंगा होकर रोड पर घूमने लगा। इस बात पर आपको विश्वास भी नहीं होगा कि ऐसा हुआ है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। 

हम आपको बताआआआ दे की यह सख्श जर्मन का है, भीषण गर्मी के चलते इसने अपने कपड़े उतार दिए और सिर्फ सैंडल और हेलमेट पहनकर स्कूटी चलाने लगा। इन दिनों वहां पर बहुत अधिक गर्मी पड़ रही रही है, जर्मनी में इन दिनों तापमान 40 डिग्री है। इसे 1947 के बाद से वहां का सबसे गर्म स्थान बताया जा रहा है।

लेकिन इस गर्मी के कारण इस इंसान ने नंगा होकर अपनी स्कुटी रोड पर चलाई। जब पुलिस को व्यक्ति की इस हरकत का पता चला और पुलिस ने उसे रास्ते में ही पकड़ लिया। जिसके बाद उसने पुलिस को बताया कि उसे बहुत गर्मी लग रही थी इसलिए उसने ऐसा किया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...