AddText 07 22 07.45.21

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान ने इंडस्ट्री में खूब शोहरत और दौलत कमाई हैं। इंडस्ट्री में उनकी यारी-दोस्ती से सभी वाकिफ हैं। सलमान का नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं संग भी जुड़ा है लेकिन किसी के साथ भी उनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया। सलमान खान को लेकर सबके मन में ये ही सवाल रहता है कि वो शादी कब करेंगे। पिछले कई सालों से ये सवाल सलमान खान से पूछा गया लेकिन हर बार सलमान कुछ घुमावदार जवाब देकर बात ही पलट देते थे।

अब हाल ही एक यूजर ने उनसे ये सवाल नहीं पूछा बल्कि कह दिया कि उनकी एक सीक्रेट फैमिली है जो भारत नहीं बल्कि दुबई में रहती है। बता दें कि सलमान अपने भाई अरबाज खान के टॉक शो के नए सीजन में पहुंचे थे। इस शो के फॉर्मेट के मुताबिक अरबाज के मेहमानों को लोगों का ट्वीट पढ़कर उस पर जवाब देना होता है। अब एक यूजर ने सलमान खान को लेकर ऐसा ट्वीट कर दिया जिसने सलमान को भी हैरान कर दिया। हालांकि उन्होंने इस कमेंट का जवाब भी दिया।

अरबाज खान ने जो कमेंट पढ़ा उसमें लिखा था, ‘कहां छुपा बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोगों को कब तक बेवकूफ बनाएगा’। इसे सुनकर सलमान पहले तो हैरान रह गए और फिर उन्होंने पूछा, ‘ये किसके लिए है’?

इसके बाद अरबाज ने बताया कि ये कमेंट सलमान के लिए ही किया गया है। इस पर सलमान ने कहा, ‘इन लोगों को बहुत पता है। ये सब बकवास है। मुझे नहीं पता कि किसके बारे में बात की है और कहां पोस्ट किया है।

ये जो कोई भी है जो सोचता है मैं उसे जवाब देना चाहता हूं। भाई मेरी कोई बीवी नहीं है। मैं भारत में रहता हूं, गैलेक्सी अपार्टमेंट में 9 साल की उम्र से रह रहा हूं। मैं इस शख्स को जवाब नहीं देने जा रहा, पूरी दुनिया जानती है कि मैं कहां रहता हूं’।

बता दें कि सलमान खान की शादी के सवाल पर फैंस ही नहीं सेलेब्स भी काफी उत्साहित नजर आते है। बिपाशा बसु और करण की शादी के मौके पर भी सलमान से पूछा गया था कि वो कब शादी कर रहे हैं इस पर उन्होंने पलट कर रिपोर्टर से पूछ लिया था कि वो पहले अपनी शादी के बारे में बताएं।

सलमान का नाम ऐश्वर्या, संगीता बिजलानी, सोमी अली, कटरीना कैफ और यूलिया से जुड़ चुका है। सलमान इन दिनों सिर्फ अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। सलमान बहुत जल्द फिल्म ‘टाइगर 3’ और ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ में नजर आएंगे।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...