Site icon First Bharatiya

वीडियो: ठेके में घुसा बंदर, दांतों से बोतल खोली और स्वैग से पीने लगा शराब

AddText 07 19 03.23.54

सोशल मीडिया पर एक बंदर का शराब पीने का वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह क्लिप मध्य प्रदेश के मंडला का है। जहां बंदर एक Wine Shop में घुस गया और शराब की बोतल उठाकर स्वैग से उसे पीने लगा। शराब पीने के लिए बंदर ने बोतल भी ऐसे खोल ली मानो वह इसका पुराना खिलाड़ी हो! हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब बंदर के शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो, इससे पहले भी इस तरह के वीडियो चर्चा का विषय बन चुके हैं।

यह वीडियो ट्विटर यूजर @smaheshwari523 ने 14 जुलाई को शेयर किया था, जिसे न्यूज लिखे जाने तक 28 व्यूज मिल चुके हैं।

इस 1 मिनट 14 सेकंड के क्लिप में दिख रहा है कि वाइन शॉप में बैठा एक बंदर हाथ में शराब की बोतल पकड़े है, जिसे वह अपने दांतों से खोलने की कोशिश कर रहा है। काफी मशक्कत के बाद वो बोतल को खोलने में कामयाब रहता है, और फिर बोतल को मुंह से लगाकर शराब गटकने लगता है। गजब तो यह है कि ठेके में बैठा शख्स बंदर को ना वहां से भगाता है और ना ही शराब पीने से रोकता है।

गौरतलब है कि गुजरात के गांधीनगर में एक तबेला चलाने वाले शख्स ने शराब की बोतलें पशुओं की नाद में छुपाकर रखी थीं। लेकिन ना जाने कैसे बोतलों का ढक्कन खुल गया, जिससे शराब पानी में घुल गईं। ऐसे में जब भैंसों ने पानी पिया तो उन्हें नशा हो गया और वे बेकाबू होकर इधर-उधर कूदने लगीं। जब मामले की जांच हुई तो पुलिस ने 35 हजार की अवैध शराब बरमाद की।

Exit mobile version