Site icon First Bharatiya

कोल्हापुर के एक आशिक़ ने लिख डाली 2.5 किमी लम्बी सड़क पर, I LOVE YOU और I MISS YOU

AddText 03 30 04.00.53

लोगो अपने प्यार का इज़हार कई तरीक़ों से करते है फिल्मो में हीरो बड़ी ही फ़िल्मी और रोमांटिक तरीके से हीरोइन से अपने प्यार का इज़हार करता है

जिसे देखकर कई लोग काफी प्रेरित होते है और हाल ही में महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है जहा पर एक आशिक ने प्यार के इज़हार के चक्कर में कई किलोमीटर तक पर कुछ ऐसा कर दिया है जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

मामला कोल्हापुर जिले के शिरोल तालुका के धरणगुत्ती गांव का है जब लोगो ने देखा की सड़क पर किसी ने ‘I LOVE U’ और ‘I MISS U’ लिख रहा था

और ये चीजे करीब 2.5 किलो मीटर तक लिखीं हुई है इसके साथ ही सड़क में एक जगह लिखा था: MISS YOU ज़िन्दगी के साथ, ज़िन्दगी के बाद भी जिसके बाद ये घटना चर्चा का विषय बन गई है।

सोशल मीडिया पर भी इस घट्न को लेकर काफी चर्चा चल रही है और इसकी कई फोटोज वायरल भी हो रही है मामले के ज्यादा बढ़ने के बाद स्थानीय प्रशासन हरक़त में आया और पेंट से लिखे संदेश को मिटवाया गया. पुलिस का कहना है कि ये काम किसका है ये नहीं पता चल पाया है ।

अभी के लिए ये माना जा रहा है की यह काम गांव के ही किसी लड़के ने किया है कभी कभी लोगो फिल्मो से ज्यादा ही प्रेरित हो जाते है और कुछ ऐसा कर बैठते है कुछ लोगो तो सरकारी प्रॉपर्टी पर भी अपने प्यार का इजहार कर बैठते है अभी के लिए इस पूरी घटना एक वीडियो भी सामने आय है।

Exit mobile version