Site icon First Bharatiya

अनुष्का शर्मा से भी अधिक खूबसूरत हैं विराट कोहली की भाभी

AddText 07 13 08.47.05

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी की है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक बेटी के माता-पिता भी बन चुके हैं ।आपको बता दें कि शादी से पहले इन दोनों ने काफी सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। इसके बाद साल 2017 में इन दोनों ने चुपचाप इटली में जाकर की शादी कर ली थी। शादी के बाद इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की शादी के दो रिशेप्शन हुए थे , एक में क्रिकेट जगत एवं राजनीति से जुड़े सभी सितारे आए थे। इस आयोजन दिल्ली में हुआ था। और दूसरे रिशेप्शन में बॉलीवुड के सभी कलाकार आए थे जो कि मुंबई में दिया गया था।

दोस्तों आज हम आपको विराट कोहली की भाभी के बारे में बताने जा रहे हैं ।जो दिखने में काफी खूबसूरत है और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को भी टक्कर देती हैं।

बता दें की विराट कोहली की भाभी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। और वह खूबसूरती में किसी भी फिल्म इंडस्ट्री की हीरोइन को टक्कर देती हैं ।इनके काफी फॉलोअर्स भी हैं ।

विराट कोहली की भाभी चेतना कोहली को आईपीएल के दौरान आरबीसी की जर्सी पहने हुए स्टेडियम में टीम का हौसला बढ़ाते हुए भी देखा गया था । इनके अलावा विराट कोहली की एक बहन भी हैं जिनका कि नाम भावना कोहली है और उनकी शादी भी उद्योगपति संजय ढींगरा के साथ हुई है ।इनके भी दो बच्चे हैं।

Exit mobile version