Site icon First Bharatiya

शादी करके बच्चे पैदा करना चाहती हैं जया किशोरी,देखें बचपन में कितनी सुंदर थी साध्वी

AddText 03 29 01.08.29

जया किशोरी मोटिवेशनल स्पीकर और आध्यात्मिक वक्ता में एक जाना माना नाम है सिर्फ 23 साल की उम्र में उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है आज पुरे देश के लोग उन्हें पहचानते और सबसे ज्यादा वह यंग लोगो को लोकप्रिय है।

आपको बता दे की जया किशोरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है साथ ही उनके धर्मोपदेश सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते है।

वैसे आज हम आपको जया किशोरी जी की बचपन की कुछ प्यारी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जैसेकि ये फोटो जिसमे वह अपने पिता की गोद में है और काफी प्यारी लग रही है।

आपको बता दे की जब जया किशोरी सिर्फ 7 साल की थी तब से उन्होंने भजन गायन शुरू कर दिया था।

इस फोटो में वह अपनी अपनी दादी के साथ उनकी गोद मे मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं।

8 साल की उम्र में उन्होंने कठिन संस्कृत के स्रोत कंठस्थ थे और सिर्फ 8 साल की उम्र में उन्होंने ड़े बड़े स्त्रोत मुंह जुबानी याद कर चुकी थीं।

उन्होंने सबसे ज्यादा नारायण सेवा संस्थान के बच्चों के साथ समय बिताना काफी पसंद है जानकारी के लिए बता दे की जया किशोरी जी की कमाई का एक बड़ा हिस्सा इस आश्रम में जाता है।

जया का जन्म राजस्थान में एक ब्राह्मण परिवार में हुआ था उनके घरवालों ने उन्हें शुरू से ही एक पूजा पाठ और आध्यत्मिक वातावरण प्राप्त हुआ है और ये ही वजह है की जया जी बचपन से ही कृष्ण भक्ति में ही लीन रहीं है।

Exit mobile version