Site icon First Bharatiya

हिंदू या मुस्लिम: कामाख्या देवी मंदिर पहुंचीं सारा अली खान हो गईं ट्रोल, यूजर्स ने दिलाई धर्म की याद

AddText 07 12 10.09.25

फिल्म जगत में बहुत ही कम समय में नवाब खानदान की बेटी सारा अली खान ने अपनी एक अलग पहचान और खास जगह बना ली है। सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना करियर शुरू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा सकी,

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

लेकिन सारा लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में जरूर कामयाब हुईं। फिल्मों की तरह ही सोशल मीडिया पर भी सारा काफी सक्रिय हैं और वो वहां भी अपने जोक्स और अनोखे अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करने से बिल्कुल नहीं चूकतीं। एक बार फिर सारा सुर्खियों में आ गई हैं। 

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

दरअसल, सारा अली खान हाल ही में असम के कामाख्या मंदिर पहुंचीं हैं। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सारा कामाख्या मंदिर सफेद सलवार सूट में नजर आईं।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

अपने लुक में सारा एक दम सिंपल और खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को यह बात गले से नीचे नहीं उतर रही है और उन्होंने सारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें धर्म याद करने की बात तक कह दी है।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

सारा ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में कई अलग-अलग इमोजी का इस्तेमाल किया है। सारा की फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर उनसे उनके धर्म को लेकर सवाल करने लगे हैं। वहीं कुछ लोगों ने सारा के इस फोटो पर खूब प्यार बरसाया है। एक यूजर ने लिखा, ”आपका धर्म क्या है? ”इसके अलावा एक दूजे ने लिखा, ”मैडम, मुस्लिम या हिंदू”। 

वहीं, ट्रोल करने के अलावा कुछ फैंस ने सारा की जमकर तारीफें की हैं। एक फैन ने लिखा, ‘मुस्लिम होकर आप भगवान की पूजा कर रही हैं, अद्भुत’। एक और ने लिखा, ‘माता रानी आपको हमेशा खूश रखें।’ इसके अवाला फैंस हॉर्ट और फायर इमोजी बनाकर सारा की पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं।

Exit mobile version