Site icon First Bharatiya

शार्दुल ठाकुर ने मारा ऐसा करारा सिक्स, की बैट चेक करने लगे इंग्लिश बोलर बेन स्टोक्स

AddText 03 29 12.06.36

धारदार तेज गेंदबाजी के लिए मशहूर शार्दुल ठाकुर इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में करारे शॉट लगाते दिखे। उनका एक शॉट ऐसा था कि गेंदबाजी कर रहे बेन स्टोक्स उनका बल्ला चेक करने पहुंच गए।

भारतीय टीम पहली बल्लेबाजी करते हुए अंग्रेजी थीम हो 329 रनों का लक्ष्य दिया जिसमें शिखर धवन हार्दिक पांड्या ऋषभ पंत ने धांसू पारी खेली और

उसमें इंडियन बॉलर फास्टर बॉलर शालू ठाकुर ने भी खूब हाथ फेरी शार्दुल ठाकुर ने बेन स्टोक को ऐसा छक्का मारा कि बेन स्टोक उनका बल्ला चेक करने लगे फैंस ने इसको खुब ट्रॉल किया

उन्होंने 21 गेंदों में 1 चौका और 3 छक्के उड़ाते हुए 30 रन ठोके। इस दौरान उनका एक शॉट तो इतना करारा था कि गेंदबाजी कर रहे बेन स्टोक्स बल्ला चेक करते दिखाई दिए। यह सब हुआ 45 ओवर की चौथी गेंद पर।

बेन स्टोक्स ने बेहद चतुराई से स्लोअर गेंद डाली थी जो स्टंप्स से बाहर जा रही थी, लेकिन लय में दिख रहे शार्दुल ने उसे सीधे बल्ले से करारा शॉट लगाते हुए लॉन्ग ऑन पर 6 रनों के लिए सीमारेखा से बाहर भेज दिया।

इस पर बेन स्टोक्स मुस्कुराते दिखे और उन्होंने पिच पर शार्दुल ठाकुर के बल्ले को चेक किया। फिर दोनों मुस्कुराते हुए अपनी-अपनी राह चल दिए। शार्दुल को मार्क वुड ने 46वें आवेर की आखिरी गेंद पर जोस बटलर के हाथों कैच आउट कराया।

शिखर धवन (56 गेंदों पर 67 रन, 10 चौके), ऋषभ पंत (62 गेंदों पर 78) और हार्दिक पंड्या (44 गेंदों पर 64) ने भारत के लिए उपयागी पारियां खेली।

Exit mobile version