Site icon First Bharatiya

Dolly Chaiwala Viral Video : दुसरे को एक टपरी में चाय पिलाने वाला खुद बुर्ज खलीफा में पीते दिखा कॉफी, लोग बोल रहे डॉली भाई का जलवा है

Dolly Chaiwala Viral Video

Dolly Chaiwala Viral Video

इन्टरनेट की दुनिया है और आये दिन कुछ न कुछ चीजें वायरल होती रहती है. इसी कड़ी में आज से कुछ दिनों पहले इन्टरनेट पर तहलका मचा रहा था एक टपरी चाय वाला जी हाँ दोस्तों जिसका नाम है डॉली चाय वाला आज ये शख्स किसी परिचय का मोहताज नहीं है.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

हम बात कर रहे है डॉली चाय वाले के बारे में जो की अपनी अलग अंसोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।दाज़ के वजह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ रहता है. आप भी अगर सोशल मीडिया यूज करते है तो उनकी विडियो कभी न कभी देखे ही होंगे.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

हाल ही में डॉली को दुबई में देखा गया है दुनिया की सबसे ऊँची इमारत बुर्ज खलीफा परजहाँ उन्होंने चाय नहीं बल्कि कॉफ़ी का आनंद ले रहे थे. आपको बता दूँ की यह विडियो उन्होंने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल dolly_ki_tapri_nagpur पर शेयर किया है।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

साथ ही कैप्शन में लिखा है की ‘एक कॉफी पीने के लिए बुर्ज खलीफा के टॉप पर गए।’ साथ ही बता दूँ की अभी तक डॉली के इस विडियो पर 10 लाख से अधिक लाइक्स और 13 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। सभी यूजर इस पर अपने-अपने हिसाब से कमेंट भी कर रहे है.

हाल ही में डॉली के टपरी पर दुनिया के सबसे अमीरों के लिस्ट में शुमार बिल गेट्स को देखा गया था जहाँ उन्होंने डॉली की हाथ के बनी चाय का चस्का भी लिया था.

Exit mobile version