Site icon First Bharatiya

बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

Bihar Weather

Bihar Weather

बिहार में मौसम अपना करवट बदल चूका है आपको बता दे की राजधानी पटना सहित दक्षिण बिहार के कुछ जिलों में बादल छाने और उत्तर बिहार के कुछ इलाकों में धूल भरी आंधी आने की चेतावनी दी गई है वहीँ लोग कई दिनों से गर्मी से परेशान है.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

साथ ही आहार हम मौसम विभाग की माने तो पटना के अलावा बिहार के दक्षिणी हिस्सा में शनिवार को अधिकांश समय बादल छाए रहने की संभावना है। हालांकि, बारिश की संभावना कम है। इसके अलावा अगर बिहार के दुसरे हिस्से की बात करें.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

जैसे उत्तर बिहार की तो उत्तर बिहार के कुछ जिला जैसे मधुबनी, सीतामढ़ी, सुपौल, सहरसा और अररिया जिलों में शनिवार को धूल भरी आंधी के साथ रिम-झिम बारिश होने की संभावना है. और तापमान में गिरावट भी देखने को मिलेंगे जिससे लोगों को सीधे तौर पर गर्मी से राहत मिलने वाली है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

इसके अलावा मौसम विभाग ने पूर्वानुमान भी जारी किया है मौसम विभाग के मुताबिक़ अगले दो-तीन दिनों तक बिहार में हीट वेव की संभावनाएं नहीं है गर्मी से राहत मिलेगी. साथ ही अगले शनिवार एवं रविवार को बारिश होने की उम्मीद है एवं अहले सोमवार से मौसम खुला दिखने वाला है.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

इन सभी बातों का रखे खास ध्यान!

Exit mobile version